logo-image

Mera na: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'मेरा ना' रिलीज, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi singer Sidhu Moose Wala) का आज नया गाना रिलीज हो गया है. उनका नया गाना आखिरी ट्रैक 'मेरा ना' रिलीज हो गया है.

Updated on: 07 Apr 2023, 04:50 PM

मुंबई :

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi singer Sidhu Moose Wala) का आज नया गाना रिलीज हो गया है. उनका नया गाना आखिरी ट्रैक 'मेरा ना' रिलीज हो गया है. सिद्धू के गाने को लोग आज भी खूब याद करते हैं. जब से उनकी मौत हुई है, तब से उनके तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. पिछले साल 29 मई 2022 को एक अटैक में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Death)की मौत हो गई थी. उन्होंने तभी अपना गाना रिकॉर्ड कर लिया और आज ये गाना रिलीज हुआ है. गाने का ऑडियो और वीडियो एक साथ जारी किया गया है और इसमें सिद्धू के संगीत कार्यक्रमों की क्लिपिंग और दुनिया भर में उनकी बनाई गई ग्रैफिटी को दिखाया गया है. गाने में रैप  बर्ना बॉय  ने दिया है जबकि म्यूजिक स्टील बैंगलेज़ ने दिया है. यह गीत 'लेजेन्ड्स नेवर डाय के साथ खत्म होता है.

गाने के सीन यह भी दिखाते हैं कि दिवंगत सिंगर (Sidhu Moose Wala)अभी भी पंजाब और विदेशों में लोगों के दिलों में जिंदा हैं, दीवारों, ट्रकों और बाइक पर अपने स्टिकर और चेहरे के साथ. गाने में सिद्धू के सार्वजनिक प्रदर्शन के दौरान उनके प्रशंसकों द्वारा घेर लिए जाने की फुटेज भी है. वीडियो में रैपर ड्रेक के कॉन्सर्ट के फुटेज भी हैं, जिसमें उन्होंने सिद्धू को श्रद्धांजलि देते हुए टी-शर्ट पहनी थी.

 

4 घंटे में 5 मिलियन व्यू

'मेरा ना' (Mera na) के साथ उनकी आवाज सुनकर दुनिया भर में फैंस के दिलों में भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा. यह गाना उनके आधिकारिक YouTube चैनल और उनके इंस्टाग्राम चैनल पर रिलीज़ किया गया था और फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी. एक फैन ने कमेंट किया, “4 घंटे में 5 मिलियन बार देखा गया. मौत भी उनकी विरासत को नहीं रोक सकती. सिद्धू हमेशा के लिए”, एक अन्य फैन ने लिखा, “आइए फिर से दिग्गज सिद्धू मूस वाला सर को एक बड़ी श्रद्धांजलि दें”. इंस्टाग्राम पर एक अन्य यूजर ने लिखा, “जान आ गई आवाज सुन के भाई दी.'मेरा ना' सिद्धू का तीसरा गाना है जो उनके निधन के बाद रिलीज हुआ है. अन्य दो गाने एसवाईएल और सिख योद्धा हरि सिंह नलवा पर एक ट्रैक पर थे. मेरा ना YouTube पर रिलीज़ होने के केवल 15 मिनट में 1 मिलियन बार देखा गया है.