logo-image

Shreyas Talpade Health Update: एंजियोप्लास्टी के बाद ठीक हैं श्रेयस, परिवार ने शेयर की हेल्थ अपडेट, फैंस ने ली राहत की सांस 

Shreyas Talpade Health Update: बीते दिन बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद से अभिनेता अस्पताल में भर्ती हैं. साथ ही अब उनके परिवार वालों ने उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की है.

Updated on: 15 Dec 2023, 01:15 PM

New Delhi:

Shreyas Talpade Heart Attack: अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा और वह फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हैं. यह खबर सुनकर उनके फैंस बेहद टेंशन मे हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा है कि अभिनेता की गुरुवार को एंजियोप्लास्टी हुई थी. तलपड़े के स्वास्थ्य पर अपडेट शेयर करते हुए, एक अधिकारी ने बताया, "उन्हें कल देर शाम अस्पताल लाया गया और कल रात उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. वह ठीक हैं. वह आईसीयू में हैं." रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग के बाद गुरुवार को घर लौटे थे. इसके अलावा, उनकी पत्नी दीप्ती ने भी एक्टर की हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepti Shreyas Talpade (@deeptitalpade)

एक्टर की पत्नी दीप्ती ने कहा, 'वह अब स्टेबल हैं' 

उनके नोट को पढ़ा जा सकता है, "प्रिय मित्रों और मीडिया, मैं अपने पति की हाल ही में हुई स्वास्थ्य संबंधी चिंता के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहती हूं. मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि वह अब स्टेबल हैं." और कुछ दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी. इस दौरान मेडिकल टीम की देखभाल और समय पर इलाज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और हम इसके लिए आभारी हैं. हम उनकी प्राइवेसी के लिए सम्मान का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है. आपका सपोर्ट अटूट रहा है और ये हम दोनों को शक्ति देता है."

एक्टर के परिवार ने शेयर की हेल्थ अपडेट 

इस बीच, अभिनेता के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि श्रेयस तलपड़े ठीक हो रहे हैं और मीडिया से सीक्रेसी बनाए रखने का अनुरोध किया है. मीडिया ने परिवार के सदस्य के हवाले से कहा, "वह अच्छा कर रहे हैं. वह काफी बेहतर कर रहे हैं. हम आपसे अनुरोध करेंगे कि हमें प्राइवेसी दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

श्रेयस तलपड़े का वर्क फ्रंट

श्रेयस तलपड़े ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है और उन्हें इकबाल, डोर, ओम शांति ओम, वेलकम टू सज्जनपुर, हाउसफुल 2 और रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की कॉमेडी फिल्मों जैसी फिल्मों में उनके परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. श्रेयस तलपड़े को 2019 की फिल्म सेटर्स और समीक्षकों की पसंदीदा फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे' में भी देखा गया था. श्रेयस तलपड़े ने 'पोस्टर बॉयज' सहित कुछ मराठी फिल्मों को भी बनाया है. उनकी मराठी फिल्मों में 'बाजी', 'बयो', 'सनाई चौघड़े', 'सावरखेड एक गांव', 'पचडलेला' और 'आपदी थापदी' जैसी फिल्में शामिल है.  उन्होंने 2021 की जबरदस्त हिट 'पुष्पा: द राइज' के हिंदी वर्जन में अल्लू अर्जुन की आवाज को भी डब किया. वह अगली बार फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

ये हैं एक्टर की कुछ हिट फिल्मों के नाम 

  • 'इकबाल' (2005): इस फिल्म में उन्होंने एक बहरे क्रिकेटर का किरदार निभाया और उनकी एक्टिंग बेमिसाल थी. 
  • 'डोर' (2006): इस फिल्म में उन्हें एक राजस्थानी लड़की के प्यार हो जाता है और ये कहानी बेहद इंट्रेस्टिंग है. 
  • 'वेलकम टू सज्जनपुर' (2008): इस कॉमेडी फिल्म में उन्होंने एक गाँव के पत्रलेखक का किरदार निभाया. 
  • 'गोलमाल सीरीज (2006, 2008, 2010, 2017): श्रेयस तलपड़े ने 'Golmaal' सीरीज में भी बड़ा योगदान दिया है और इसमें उनकी कॉमेडी एक्टिंग ने बहुत तारीफें हासिल की हैं. 
  • 'सिंघम' (2011): उन्होंने इस एक्शन फिल्म में एक महत्वपूर्ण संवाद भूमिका में काम किया.