logo-image

Jio World Plaza Launch: श्रद्धा कपूर ने अपने सिंगिंग टैलेंट से जीता सभी का दिल, वीडियो हुआ वायरल

Shraddha Kapoor Viral Video: हाल ही में, श्रद्धा कपूर मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में 'आओ हुज़ूर तुम को' की परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतते हुए देखा गया. एक्ट्रेस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

Updated on: 01 Nov 2023, 07:33 AM

New Delhi:

Shraddha Kapoor Singing Video: इसमें कोई डाउट नहीं है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे सुंदर और टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक हैं. अपनी एक्टिंग टैलेंट के अलावा, उन्होंने कई हार एक प्रोफेशनल सिंगर के रूप में अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया है. हाल ही में, उन्हें मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में 'आओ हुज़ूर तुम को' की परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतते हुए देखा गया. एक्ट्रेस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

श्रद्धा कपूर ने आशा भोंसले के गीत 'आओ हुजूर तुम को' गाके जीता फैंस का दिल 
मुंबई में हुए एक पॉपुलर कार्यक्रम में श्रद्धा कपूर ने मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी. 'एबीसीडी 2' की एक्ट्रेस ने 1961 की क्लासिक फिल्म किस्मत से आशा भोंसले की 'आओ हुजूर तुमको' गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने इस अवसर पर उन्होंने एक बहुत सुंदर लाल साड़ी,  सोने की सजावट वाले काले ब्लाउज के साथ शोभा बढ़ाई. अपने लुक को उन्होंने अपने घुंघराले बालों और लाल लिपस्टिक के साथ पूरा किया. अपने इस अवतार में श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

जैसे ही वीडियो जारी हुआ, फैंस ने एक्ट्रेस की मनमोहक गायकी की जमकर तारीफ की. एक फैन ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया, जबकि दूसरे ने दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ अपनी खुशी जताई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

श्रद्धा कपूर ने लगातार अपनी गायकी से फैंस को हैरान किया है 
उनका म्यूजिकल सफर फिल्म 'एक विलेन' से 'गलियां' में उनकी सनसनीखेज शुरुआत के साथ शुरू हुई, जिसने तुरंत कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया. उन्होंने इसी गाने के अनप्लग्ड वर्जन में भी अपनी आवाज दी है. उन्होंने अरमान मलिक के साथ मिलकर फिल्म बागी का मंत्रमुग्ध कर देने वाला सॉन्ग 'सब तेरा' (Sab Tera) था. इस गाने को उनके फैंस द्वारा बहुत प्यार मिला.  एबीसीडी 2 में, श्रद्धा ने एक बार फिर बेजुबां फिर से गाना गाकर अपने सिंगिंग टैलेंट का प्रदर्शन किया. फिल्म 'रॉक ऑन 2' में श्रद्धा ने न केवल एक होनहार रॉक गायिका की भूमिका निभाई बल्कि 'तेरे मेरे दिल' और 'चल उड़ जा रे' जैसे गानों में अपनी मधुर आवाज भी दी. उन्होंने 'हाफ गर्लफ्रेंड' के गाने 'फिर भी तुमको चाहूंगा' में भी अपनी आवाज दी थी.

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट
श्रद्धा कपूर राजकुमार राव के साथ इसके सीक्वल 'स्त्री 2' में 2018 की हिट स्त्री की भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. फिल्म अगस्त, 2024 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, अफवाह है कि वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं.