logo-image

Shraddha Kapoor Family: श्रद्धा कपूर ने कजिन की गोद भराई में जमाई रौनक, एथनिक लुक में जीते दिल

Shraddha Kapoor Family: श्रद्धा कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे को कल शाजा मोरानी की गोदभराई समारोह में देखा गया शाजा ने श्रद्धा के कजिन प्रियांक शर्मा से शादी की है. समारोह से तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 06 Jan 2024, 09:51 AM

New Delhi:

Shraddha Kapoor Family: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनके बहुत बड़ा फैनबेस है. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 85.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस द्वारा अपनी डे-टू-डे लाइफ की तस्वीरें शेयर करने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में, स्त्री 2 स्टार ने अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा की पत्नी शाजा मोरानी के गोद भराई समारोह में भाग लिया था. बेबी शॉवर की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

शाजा मोरानी की गोदभराई में श्रद्धा कपूर के एथनिक लुक ने जीते दिल 
श्रद्धा कपूर के कजिन भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. शाजा की गोद भराई का जश्न जोड़े के परिवार के सदस्यों और प्रियजनों द्वारा मनाया गया, और तस्वीरें उत्सव के दौरान उन्हें बहुत अच्छा समय बिताते हुए दिखाती हैं. प्रियांक शर्मा ने तस्वीरों की एक सीरीाज शेयर की जिसमें न केवल श्रद्धा कपूर, बल्कि प्रियांक की मां पद्मिनी कोल्हापुरे और शाजा की बहन ज़ोआ मोरानी भी हैं.

तस्वीरों में से एक में श्रद्धा कपूर अपने होने वाले माता-पिता के साथ अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वह लाइम ग्रीन अनारकली सूट में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने नाक में नथनी, झुमका पहना हुआ था और अपने बालों को पीछे की ओर जूड़े में बांध रखा था. एक अन्य तस्वीर में, शजा और प्रियांक को पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ पोज देते हुए देखा गया, जिन्होंने विशेष अवसर के लिए हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyank Sharma (@priyaankksharma)

शज़ा और प्रियांक शर्मा पीच आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे. जहां होने वाली मां ने ब्रोकेड ब्लाउज के साथ पीच साड़ी पहनी थी, वहीं प्रियांक ने पीच कुर्ता-पायजामा पहना था. प्रियांक की शेयर की गई पहली कुछ तस्वीरों में वह शाजा के बेबी बंप को गोद में उठाए हुए हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “टी-2 फॉर बेबी टी फैम #मराठी वाइब.” अंशुला कपूर, अनुष्का रंजन, संजना सांघी, ज़ानाई भोसले और कई अन्य लोगों ने भावी माता-पिता पर प्यार बरसाया और पोस्ट पर टिप्पणी करके उन्हें बधाई दी.

शाजा मोरानी के गोदभराई फेस्टिवल में दोस्तों के साथ ठुमके लगाती श्रद्धा कपूर
इस बीच, श्रद्धा कपूर के फैन क्लबों पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को शाज़ा के गोदभराई उत्सव में मस्ती करते हुए दिखाया गया है. वह सुखबीर के गाने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Raha Kapoor Video: डैडी ड्यूटीज निभाते हुए स्पॉट हुए रणबीर कपूर, एयरपोर्ट से वायरल हुआ वीडियो

शज़ा मोरानी बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की सबसे छोटी बेटी हैं. इस बीच, प्रियांक शर्मा एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं. शाज़ा और प्रियांक ने 2021 में शादी के बंधन में बंधे. जबकि उन्होंने फरवरी 2021 में कोर्ट मैरिज की, उन्होंने मार्च 2021 में मालदीव में एक ईसाई शैली के विवाह समारोह की मेजबानी की, जिसमें श्रद्धा कपूर सहित उनके दोस्त और परिवार शामिल हुए.