logo-image

5 स्टार होटल जैसी है शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बर्थडे पर खुद को एक वैनिटी वैन गिफ्ट की है. ये बस नाम की वैनिटी वैन है बाकी देखने और काम में ये 5 स्टार होटल जैसी है

Updated on: 10 Jun 2022, 09:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. वैसे तो बर्थडे पर लोग आपको गिफ्ट देते हैं मगर शिल्पा ने खुद को ही ऐसा तोहफा दिया है कि लोग देखकर बोल रहे हैं कि काश उन्हें एक दिन के लिए उसमें रहने का मौका मिल जाए. दरअसल, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बर्थडे पर खुद को एक वैनिटी वैन गिफ्ट की है. ये बस नाम की वैनिटी वैन है बाकी देखने और काम में ये 5 स्टार होटल जैसी है. सोशल मीडिया पर शिल्पा की वैनिटी वैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan को पब्लिसिटी के लिए दी गई थी धमकी, महाकाल ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिल्पा की वैनिटी वैन का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है जिसमें शिल्पा की वैनिटी वैन को अंदर से दिखाया गया है. बाहर से ब्लैक कलर की वैनिटी वैन अंदर से काफी आलीशान है. इसमें न केवल शानदार मेकअप रूम और सिटिंग रूम है, बल्कि लग्जरी बाथरूम और किचन तक है. इसके साथ ही फिटनेस फ्रीक शिल्पा की वैनिटी वैन में योगा डेक भी है जिसमें उन्हें जब भी वक्त मिले वो योगा और एक्सरसाइज कर सकती हैं.

शिल्पा की वैनिटी का ये वीडियो देख फैंस कह रहे हैं कि ये वैनिटी है या किसी होटल का कमरा. एक यूजर ने लिखा, 'शिल्पा ने वैनिटी भी 5 स्टार होटल जैसी ली है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वैनिटी वैन में तो मेरा पूरा परिवार बस सकता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. आखिरी बार शिल्पा शेट्टी फिल्म हंगामा 2 में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.