logo-image

Shilpa Shetty और Raj Kundra पहुंचे शिरडी साईं मंदिर, वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शेयर कर लोगों तक यह बात पहुंचाई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ साईं बाबा के दरबार में खड़ी हैं. 

Updated on: 06 Jan 2022, 10:16 AM

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बने हुए थे. पोर्नोग्राफी मामले के बाद से पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी महाराष्ट्र के शिरडी स्थित साईं बाबा मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं. सामने आए वीडियो में यह कपल साईं बाबा का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं.  यह वीडियो शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा के साथ साल 2022 की पहली पोस्ट है. आपको बता दें शिल्पा शेट्टी ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शेयर कर लोगों तक यह बात पहुंचाई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ साईं बाबा के दरबार में खड़ी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

पुजारी उन्हें बाबा के आशीर्वाद के रूप में फूल भेंट करते हैं. शिल्पा और राज दोनों बाबा से प्रार्थना करते हैं और फिर उनके चरण छूकर आशीर्वाद लेते हैं. इस दौरान दोनों ने कोरोना को लेकर सतर्कता बरतते हुए चेहरे पर काले रंग का मास्क भी पहना हुआ है. शिल्पा ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "सबका मालिक एक..श्रद्धा और सबूरी। ओम साईं राम". इस दौरान अभिनेत्री और उनके पति के साथ उनकी एक रिलेटिव और बिग बॉस पूर्व कंटेस्टेंट राजीव अदातिया भी नजर आए. दर्शन के बाद शिल्पा ने फोटो के लिए अपना मास्क उतरा जिसके बाद से मंदिर में एक्ट्रेस के आने की खबर फैलते ही उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई. 

यह भी पढ़ें:Big Boss 15: Karan Kundra ने किया बड़ा खुलासा, Tejasswi रह गई शॉक्ड

शिल्पा फिल्हाल टेलीविजन शो में बतौर जज काम कर रही हैं. वर्तमान में वो रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'हंगामा 2' में देखा गया था, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. ऐक्ट्रेस इन दिनों अपनी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का सपोर्ट कर रही हैं, जो इन दिनों रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में नजर आ रही हैं और अन्य कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं.