logo-image

Shefali Shah Post: शेफाली शाह ने बेटे के ग्रेजुएशन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, बनीं प्राउड मां

शेफाली शाह के बेटे आर्यमन शाह ने हाल ही में अपनी ग्रैजुएशन पूरी कर ली है. इश खास मोके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

Updated on: 22 Jul 2023, 07:42 AM

New Delhi:

डार्लिंग्स फेम शेफाली शाह को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता हुआ है. बता दें कि, एक उंदा एक्ट्रेस के साथ शेफाली शाह एक प्राउड मां भी हैं. हाल ही में, अभिनेता ने बेटे आर्यमन शाह के ग्रेजुएशन समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं और तस्वीरों के साथ एक प्यारा पोस्ट भी डाला. एल्बम में उनके पति और फिल्म निर्माता विपुल शाह और उनके बेटे मौर्य भी हैं. तस्वीरों को देख साफ पता चल रहा है कि शेफाली अपने बेटे की सफलता पर कितनी खुश हैं. 

आपको बता दें कि, शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पर इपनी खुशी को जाहिर किया. इस खुशी के पल की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,  "जब मेरे बच्चे बच्चे थे, तो हर पल एक नई उपलब्धि थी. उनके पेट पर पहली बार पलटी, पहली बार जब वे रेंगते थे, उनके पहले कदम, पहले शब्द. पहली बार उन्होंने अपने जूते के फीते बांधे. कई पहले और हर एक दूसरे के समान स्पेशल. फिर बच्चों के स्कूल का पहला दिन आया, उनके और मेरे लिए आंसुओं के माध्यम से बहने का डर, फिर रंग, अक्षर, कविताएं, दोस्त... उनके साथ मैं बड़ी हुई. लेकिन जैसे-जैसे वे बड़े होते गए, उनमें बहुत अधिक प्रथम स्थान नहीं आए, फिर भी हर ग्रेड, हर गोल, जीता गया हर मेडल, उनका बनाया हुआ खाना, उनके द्वारा किए गए प्रत्येक कपड़े धोने का काम उतना ही जरूरी था. अपने दम पर आगे बढ़ने की दिशा में एक और कदम." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

शेफाली शाह ने कहा कि उन्होंने इस पल का सबसे लंबे समय तक इंतजार किया था और यह इंतजार के लायक था. उन्होंने आगे कहा, "और आज हम यहां माता-पिता के जीवन के सबसे जरूरी पलों में से एक मे हैं, हमारे सनशाइन बॉय की ग्रेजुएशन का जश्न मना रहे हैं. मुझे नहीं पता कि यह उसके लिए उतना ही मायने रखता है, जितना हमारे लिए है. लेकिन जब मैंने उसे क्लीन शेव देखा, अपने लबादे में बहुत सुंदर और रॉयल दिख रहा था, खराब फिटिंग वाली ग्रेजुएशन कैप के साथ, खीरे की तरह कूल लग रहा था, यह कोई बड़ी बात नहीं थी... मुझे एहसास हुआ कि मैं उसके साथ एक और मील का पत्थर पार कर रही हूं."

यह भी पढ़ें - Viral Video: Oppenheimer देखने पहुंचे अर्जुन कपूर-रणबीर कपूर, एंजॉय की मूवी नाइट

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "बेशक मैंने इस दिन का इंतजार किया है और अनगिनत बार इसका सपना देखा है, लेकिन उसे अपने पंख उगते हुए देखने के लिए मैंने जितनी ऊंची उड़ान भरी है, मैं उसे कभी भी समझा नहीं सकती."