logo-image

जब शेफाली शाह के साथ भरे बाजार में हुई थी बदतमीजी, बोलीं-बेहद शर्मनाक है...

बॉलीवुड एक्ट्रे्स शेफाली शाह (Shefali Shah) ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिल में अलग जगह बना ली है.

Updated on: 10 Apr 2023, 03:07 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रे्स शेफाली शाह (Shefali Shah) ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिल में अलग जगह बना ली है. शेफाली शाह वैसे तो अपनी पर्सनल लाइप प्राइवेट ही रखती हैं, इसके बार में ज्यादा बात नहीं करती. लेकिन अब उन्होंने एक ऐसी घटना का जिक्र किया है, जब भीड़ में उन्हें किसी ने गलत तरीके से छुआ था. डार्लिंग्स एक्ट्रेस शेफाली शाह ने हाल ही में एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसमें उन्हें भीड़ वाली जगह पर गलत तरीके से छुआ गया था. यह शेयर करते हुए कि जब वह इसके बारे में 'बकवास' महसूस कर रही थी तो उन्होंने फैसला किया कि वह इसके बारे में किसी से बात नहीं करेंगी. 

पॉडकास्ट के दौरान शेयर किया किस्सा

मीरा नायर के निर्देशन में बनी फिल्म 'मानसून वेडिंग' में अपने सफल प्रदर्शन के बाद एक पॉडकास्ट के दौरान बात की थी.  'मानसून वेडिंग' में शेफाली शाह ने रिया वर्मा की भूमिका निभाई है जिसका एक बच्चे के रूप में यौन शोषण किया गया था, एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के अपने अनुभवों के बारे में भी बात की. उन्होंने बातचीत में कहा, "हर कोई इससे गुजरा है. मुझे याद है कि भीड़ भरे बाजार में घूमना और अनुचित तरीके से छुआ जाना और इसके बारे में बकवास महसूस करना और, कभी भी कुछ नहीं कहना क्योंकि मैं यह नहीं कहूंगी कि यह अपराधबोध था लेकिन यह शर्मनाक है." 

ये भी पढ़ें:अनिल कपूर ने माइनस 110 डिग्री टेंपरेचर में शर्टलेस होकर किया वर्कआउट, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

'मेरे अंदर समा गई थी बात'

शेफाली के बाद सुनकर पॉडकास्ट की होस्ट स्मिता ने कहा कि पीड़ितों को अक्सर ऐसा लगता है कि उन्होंने इस तरह के कार्यों को आमंत्रित किया है, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "हां. मैं आपसे सहमत हूं. बहुत से लोग सोचते हैं, क्या मैंने कुछ किया? आप दोषी महसूस करते हैं, शर्मनाक और आप महसूस करते हैं." 'भूल जाओ. इसे कालीन के नीचे फेंक दो. ईमानदारी से, मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे इतना सोचा है कि यह बोलने के लिए एक महत्वपूर्ण बातचीत है. यह कुछ ऐसा था जो सीधे मेरे और पूरी फिल्म के दौरान मेरे अंदर घुस गया.''

मीरा नायर द्वारा निर्देशित, मानसून वेडिंग (Monsoon Wedding) लोगों के बीच रोमांटिक उलझनों पर आधारित थी, जिसमें परिवार के सदस्य दिल्ली में एक शादी में शामिल होने के लिए एक साथ आते हैं. 2001 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के मार्चे डु फिल्म सेक्शन में प्रीमियर होने के बाद, फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नामांकित किया गया और यहां तक ​​कि वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन लायन अवार्ड भी मिला.