logo-image

Shaitaan Teaser: सहमे दिखे अजय देवगन-ज्योतिका...तो माधवन ने डराया, देखें खतरनाक टीजर

Ajay Devgn: अजय दवगन 'रेड 2' की घोषणा के बाद एक और मसालेदार फिल्म लेकर हाजिर हो गए हैं. शैतान का खूंखार टीजर आज रिलीज कर दिया गया है.

Updated on: 25 Jan 2024, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Shaitaan Teaser: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ज्योतिका और आर माधवन की फिल्म शैतान का टीजर आज रिलीज हो गया है. जब से इस शैतान की घोषणा हुई है फैंस इसकी एक झलक का इंतजार कर रहे थे. खास बात ये भी है कि शैतान में एक नहीं तीन-तीन टैलेंटेड एक्टर्स एक-साथ नजर आने वाले हैं.  अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन स्टारर इस फिल्म की पहली झलक देखने को मिल गई है. विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म काले जादू पर आधारित एक सुपरनैचुलर थ्रिलर है. फिल्म के रोमांचक फर्स्ट लुक के बाद निर्माताओं ने टीज़र लॉन्च किया है. यह आपको अपनी सीटों पर बैठने पर मजबूर कर देगा. तीनों कलाकारों ने अपनी शानदार झलक से फैंस को इम्प्रेस कर लिया है. शैतान का टीजर आपके रोंगटे खड़े कर देगा. 

शैतान के खतरनाक टीज़र में अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन हैं. टीज़र के बैकग्राउंड में माधवन की आवाज़ है और इसे देखने से पता चलता है कि शैतान दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखेगा. जहां टीज़र आपको शैतान की दुनिया में ले जाता है, वहीं अंत में आर माधवन की भयावह मुस्कान आपको रोमांचित कर देगी.आखिर में हमें डरे-सहमे हुए अजय और ज्योतिका नजर आते हैं जिनकी हालत देख फिल्म में भूतिया चीजें को होने की आशंका होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ये भी पढ़े- Jamie Dornan : जहरीली कैटरपिलर छूने से एक्टर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

यह फिल्म आपको एक मनोरंजक यात्रा पर ले जाएगी. यह भारतीय काले जादू से संबंधित है. अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीज़र शेयर किया और कैप्शन दिया, “वो पूछेगा तुमसे... एक खेल है, खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना! #शैतानटीज़र 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में”

इससे पहले शैतान का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें तीनों स्टार्स काफी इम्प्रेसिव लुक में नजर आए थे. टीजर के बाद फैंस को शैतान के टीजर का इंतजार रहेगा. बहरहाल फिल्म की एक झलक ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इस फिल्म के साथ साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. वो इस किरदार में जंच रही हैं. 

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक कर रहे हैं. विकास बहल का डायरेक्शन है. यह 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा अजय देवगन रेड 2 की भी अनाउंसमेंट कर चुके हैं.