logo-image

Pathaan Controversy : KRK को कोर्ट में 'घसीटने' वाले हैं Shahrukh Khan? देनी होगी सफाई

स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अक्सर स्टार्स की फिल्मों पर अपने रिव्यू देते रहते हैं. जिनमें वो ज्यादातर कलाकारों की फिल्मों पर नेगेटिव रिएक्शन देते नजर आते हैं.

Updated on: 30 Dec 2022, 03:55 PM

highlights

  • 'पठान' कंट्रोवर्सी के बीच आया केआरके का बयान
  • शाहरुख द्वारा खुद के खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाने की खुद दी जानकारी!
  • बताए पठान के फ्लॉप होने के तीन कारण

नई दिल्ली:

स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अक्सर स्टार्स की फिल्मों पर अपने रिव्यू देते रहते हैं. जिनमें वो ज्यादातर कलाकारों की फिल्मों पर नेगेटिव रिएक्शन देते नजर आते हैं. इसी तरह अब केआरके किंग खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में आ गए हैं. जिसको लेकर हाल ही में कमाल आर खान ने बताया है कि शाहरुख इस मामले में उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं. ऐसे में फैंस भी किंग खान से सवाल कर रहे हैं कि क्या ये सच है और क्या अब केआरके को कोर्ट में सफाई देनी होगी? तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Pathaan के बदलावों पर CBFC का बयान, कहा- है 'संतुलित'

दरअसल, केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'खबरों के मुताबिक, शाहरुख मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं, क्योंकि बेशरम रंग सॉन्ग में बहुत ज्यादा स्किन दिखाने के बारे में मैंने सच कहा था! आप यहां गाने पर दिया मेरा रिव्यू देख सकते हैं और बता सकते हैं, अगर मैंने कुछ गलत कहा हो.' खैर, शाहरुख ने कमाल आर खान के खिलाफ ऐसा कुछ करने का फैसला लिया है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी सकती. क्योंकि इसको लेकर शाहरुख या उनकी टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की हुई 'तेरहवीं', फैंस के बीच मचा बवाल

केआरके ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'अगर शाहरुख ये सोचते हैं कि उनकी मूवी पठान मेरे रिव्यू की वजह से फ्लॉप हो जाएगी, तो वो गलत हैं. उनकी फिल्म तीन कारणों की वजह से फ्लॉप होगी- गलत नाम, पहले जैसी स्टोरी और एक्शन, लोगों द्वारा किया जा रहा बॉयकॉट. अगर वो मुझसे अपनी फिल्में रिव्यू करने से मना करते हैं, तो मैं नहीं करूंगा.' 

आपको बताते चलें कि फिल्म को लेकर हो रही कंट्रोवर्सी को ध्यान में रखते हुए CBFC ने फिल्म में बदलाव करने का फैसला किया है. जिसके लिए उन्होंने मेकर्स को जानकारी भी दे दी है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं.