logo-image

Shah Rukh Khan-Gauri Khan Dance: पत्नी गौरी खान के साथ रोमांटिक हुए शाहरुख, अपनी फिल्म के गाने पर किया डांस

Shah Rukh Khan-Gauri Khan Dance: शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी के साथ उदित नारायण के गाने 'मैं यहां हूं' (Mai Yahan Hun) पर डांस करते हुए भी देखा गया.

Updated on: 04 Mar 2024, 07:36 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan-Gauri Khan Dance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के चल रहे प्री-वेडिंग फंक्शन ने सभी को यह विश्वास दिला दिया है कि अरबपति परिवार के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. शानदार कपड़े पहनने से लेकर बड़े-बड़े कीमती ज्वेलरी को दिखाने तक और यहां तक ​​कि रिहाना को अपने पर्सनल इवेंट में परफॉर्मेंस के लिए बुलाने तक. उन्होंने यह सब किया है. समारोह के तीसरे दिन, अरिजीत सिंह, लकी अली और श्रेया घोषाल जैसे कई भारतीय सिंगर्स ने परफॉर्म किया. शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी के साथ उदित नारायण के गाने 'मैं यहां हूं' (Mai Yahan Hun) पर डांस करते हुए भी देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@_srkvibe2.0)

जामनगर में उदित नारायण के गाने पर शाहरुख खान ने पत्नी गौरी के साथ डांस किया
अब तक, हर कोई जानता है कि जामनगर कहाँ है, भारत के सबसे अमीर परिवार को धन्यवाद. जब से परिवार ने शहर में उड़ान भरी और अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का जश्न शुरू किया, तब से कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स जामनगर के अंदर और बाहर उड़ान भर रहे हैं. 3 दिन के इवेंट में रिहाना ने पहली बार भारत में प्रदर्शन किया. अंतिम दिन, मेहमानों के मनोरंजन के लिए कई प्रशंसित राष्ट्रीय गायकों को इंवाइट किया गया था. इनमें दिग्गज संगीतकार और गायक उदित नारायण भी शामिल थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor Daughter: राहा को गोदी में उठाए घूमते दिखे रणबीर कपूर, पूरी की अपनी डैडी ड्यूटीज

वायरल हो रही एक क्लिप में उन्हें फिल्म वीर जारा का गाना 'मैं यहां हूं' पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है. लेकिन जिस चीज़ ने इंटरनेट का ध्यान खींचा वह था फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान का गाने पर थिरकना. डांस फ्लोर पर उनकी पत्नी गौरी खान भी उनके साथ थीं. सबसे अधिक मांग वाले जोड़े ने अपने प्यार का प्रदर्शन किया और खूबसूरत गाने पर एक-दूसरे के साथ प्यार से रोमांस किया.