logo-image

शाहरुख खान के साथ सलमान खान की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री है खराब! भाई जान ने इसे लेकर कही बड़ी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने पर खुलकर बात की. दोनों ने इस साल एक-दूसरे की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्मों, टाइगर 3 और पठान में कैमियो किया है.

Updated on: 26 Nov 2023, 10:46 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे फेमस सुपरस्टार हैं. उनके बहुत बड़े फैंस हैं और दुनिया भर में लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं. हाल ही में, वे एक-दूसरे की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्मों, टाइगर 3 और पठान में दिखाई दिए. एक इंटरव्यू में सलमान ने शाहरुख खान के साथ एक ही स्क्रीन पर काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, सलमान खान से हाल ही में पठान और टाइगर 3 में शाहरुख खान के साथ काम करने पर अपने आइडिया शेयर करने के लिए कहा गया था. 

सलमान ने शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

इसपर उन्होंने कहा कि 'हमारी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से बेहतर है. जब ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी अच्छी है, तो आप ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को समझ सकते हैं. जबकि 2023 की शुरुआत सलमान ने सिद्धार्थ आनंद की जासूसी थ्रिलर 'पठान' में शाहरुख खान के साथ एक कैमियो और लड़ाई के साथ की थी, बाद में शाहरुख ने दिवाली रिलीज, टाइगर 3 में एक कैमियो के साथ एहसान का बदला चुकाया.

कॉम्पिटिशन करने के बारे में खुलकर बात की थी

इससे पहले, टाइगर 3 अभिनेता ने अपने फैन क्लबों द्वारा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्रोल करने और कॉम्पिटिशन करने के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने फैन्स से कहते हैं कि शाहरुख उनके भाई के भाई हैं इसलिए उन्हें कुछ नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा, मैं इतना सोशल मीडिया नहीं देखता, मैं इस पॉजिटिव और ट्रोलिंग को नहीं समझता, इसलिए जो चीज मुझे समझ में नहीं आती, वह मुझे ज्यादा परेशान नहीं करती और न ही शाहरुख को.

सलमान खान और शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

सलमान हाल ही में टाइगर 3 में नजर आए थे. फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. ज़ूम टीवी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, टाइगर 3 अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वह अगली बार द बुल नाम की फिल्म कर रहे हैं जिसे करण जौहर धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस करेंगे. विष्णुवर्धन इस प्लान का निर्देशन करेंगे. उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म शेरशाह के निर्देशन के लिए जाना जाता है.

इस बीच, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं. यह 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.