logo-image

इंटरनेशनल सिंगर एकॉन ने अंबानी की पार्टी में मचाया धमाल, छम्मक छल्लो पर थिरके शाहरुख-सलमान

इंटरनेशनल सिंगर एकॉन ने जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में अपना हिट ट्रैक छम्मक छल्लो पेश किया.

Updated on: 05 Mar 2024, 08:38 AM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का भव्य प्री-वेडिंग उत्सव जामनगर में हुआ. यह जश्न 1 मार्च को शुरू हुआ और समारोह 3 मार्च तक जारी रहा, जिसमें भारत और दुनिया भर से मेहमान शामिल हुए. एकॉन आखिरी दिन के म्यूजिकल गेस्ट में से एक थे, और सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने सितारों से सजे प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान रा.वन ट्रैक छम्मक छल्लो पर मंच पर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

जामनगर में एकॉन का छम्मक छल्लो परफॉर्मेंस

वीडियो में एकॉन भीड़ के साथ छम्मक छल्लो गाते नजर आए, लेकिन ढोल की थाप के साथ.मंच पर उनके साथ कई सितारे शामिल हुए, जिनमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी शामिल थे.गाते समय उन्होंने ऊर्जावान प्रदर्शन को अपने फोन से रिकॉर्ड किया.शाहरुख खान को बेटी सुहाना खान के साथ गाने पर थिरकते देखा गया, जबकि पत्नी गौरी खान उनके साथ डांस कर रही थीं.सलमान खान भी स्टेज पर डांस करते नजर आए और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराए. होने वाली दुल्हन राधिका ने भी एकॉन के साथ थिरकाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neelikhan (@neelikhan786)

सलमान, शाहरुख ने किया छम्मक छल्लो पर डांस

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एकॉन ने कैप्शन में लिखा, ''साल की सबसे बेहतरीन प्री वेडिंग पार्टी. भारत में अपने सबसे बड़े रिकॉर्ड का प्रदर्शन करने के लिए अपने पूरे भारतीय परिवार को मंच पर लाना पड़ा.शाहरुख खान और सलमान खान, दूल्हा-दुल्हन अनंत और राधिका. प्री वेडिंग की अंतिम रात जामनगर में कई मेहमानों ने प्रस्तुति दी. गायक अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और लकी अली ने मधुर गीतों की प्रस्तुति दी.

दिलजीत दोसांझ ने भी पार्टी में समां बांधा

दिलजीत दोसांझ पार्टी के मेहमानों में से एक थे, क्योंकि उन्होंने दूसरे दिन प्रदर्शन किया था.करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ दिलजीत के प्रदर्शन के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस बीच, वह रिहाना ही थीं जिनका प्रदर्शन पहले दिन भव्य समारोह का मुख्य आकर्षण था.