logo-image

दुल्हन बनी शहनाज गिल, लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

शहनाज गिल (Shehnaaz gill) के दुल्हन लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया है. उनके इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 20 Jun 2022, 04:20 PM

नई दिल्ली :

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13 से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz gill) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. एक्ट्रेस (Shehnaaz gill) को एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट करने को मिल रहे हैं. उनका काम दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनके काम को सराहने के साथ अक्सर उनका सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है, जिसकी वजह से वो चर्चा की वजह बनी हुईं हैं. दरअसल, शहनाज गिल ने फैशन की दुनिया में भी डेब्यू कर लिया है. वो  इंडियन आउटफिट में रैंप वॉक (Shehnaaz gill ramp walk) करती हुई दिखाई दे रही थी. उनके इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनका अंदाज किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यह भी जानिए -  लड़कियों के बीच इस हालत में पाए गए सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान

आपको बता दें कि शहनाज इस वीडियो में दुल्हन (Shehnaaz gill ramp walk) बन बहुत ही खुश नजर आ रही हैं.  इस वायरल वीडियो में उन्हें खुश और सजा देख उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं. उनके (Shehnaaz gill) रिएक्शन्स देख साफ पता लग रहा है कि वह इस समय सातवें आसमान पर हैं. वाकई एक्ट्रेस का लुक बेहद उम्दा था.

वो (Shehnaaz gill) हमेशा की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत लग रही थी.  वहीं उनके फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट करते लिख रहे हैं कि 'शहनाज आपका जवाब नहीं है. आप हर चीज में बेस्ट हैं'. तो वहीं एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र करते हुए लिखा,' सिद्धार्थ शुक्ला आज बहुत खुश होंगे और वह ऊपर से ही अपनी सना के लिए चीयर अप कर रहे होंगे.'