Video: 'जर्सी' की तैयारी में लगे शाहिद कपूर ने खेला क्रिकेट, मैदान में लगाए छक्के

News State Bureau  |   Updated On : November 21, 2019 01:17:34 PM
Video: 'जर्सी' की तैयारी में लगे शाहिद कपूर ने खेला क्रिकेट, मैदान में लगाए छक्के

Shahid Kapoor in Jersey (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी तेलूगु फिल्म के हिंदी रीमेक कबीर सिंह की सफलता के बाद अब शाहिद कपूर जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में नजर आएंगे. खास बात यह है कि जर्सी भी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे. जिसके लिए वह इनदिनों जमकर क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं.

इस बीच शाहिद ने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिक्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- "#jersey #prep."

शाहिद के इस वीडियो पर उनके भाई ईशान खट्टर ने लिखा- शॉट... तो वहीं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने इसे आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया..

बता दें कि फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के साथ म्रुणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म से पहले म्रुणाल, ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 और जॉन के साथ बाटला हाउस में नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: कोर्ट से मिला अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को तलाक, टूटा 21 साल का सफर

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Nov 20, 2019 at 9:18pm PST

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)ने कहा, कबीर सिंह (movie Kabir Singh) के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी (Film Jersey) देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है.

जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी (Film Director Gautam Tinnanauri) कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम (Gautam Tinnanauri)ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई फेक है, देखिए ये Viral Video

अगर बात करें जर्सी के तेलुगू वर्जन की तो फिल्म के लीड रोल को 'नानी' ने प्ले किया था. जर्सी की पूरी कहानी एक क्रिकेटर इर्दगिर्द बुनी गई है. फिल्म में नानी के अलावा सत्यराज, ब्रह्माजी और रोहित कामरा मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. इससे पहले वह दिल बोले हडिप्पा में क्रिकेटर की भूमिका दिखे थे फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं.

First Published: Nov 21, 2019 01:10:25 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो