logo-image

Shahid Kapoor Birthday: मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें यहां

Shahid Kapoor Birthday: मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें यहां

Updated on: 26 Feb 2024, 11:38 AM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर शाहिद कपूर ने हाल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है.  25 फरवरी को शाहिद ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर आज सोमवार को उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की है. मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शाहिद कपूर के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है. साथ में उन्होंने एक प्यार भरा नोट भी लिखा. शाहिद को अपना चांद-सूरज बताते हुए मीरा ने खूबसूरत नजरों वाली तस्वीरें साझा की हैं. 

शाहिद के लिए रोमांटिक हुईं मीरा
इंस्टाग्राम हैंडल पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर किया. दीवा ने तीन फोटोज शेयर की है जिनमें से पहली में पति-पत्नी साथ में मुस्कुराकर सेल्फी ले रहे हैं. दूसरी और तीसरी तस्वीर में मीरा ने खूबसूरत शाम की झलक दिखाई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरे चांद और सूरज को जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत मीन सूर्य और फुल कन्या चंद्रमा...ये ब्रह्मांड तुमसे चमकता है. "  यहां मीरा ने अपनी दोनों के ज्योडिक साइन (राशि) को मेंशन किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद कपूर को सोशल मीडिया पर भर-भरकर बधाई मिली हैं. उनकी कबीर सिंह को-स्टार कियारा आडवाणी, कृति सेनन से लेकर इंडस्ट्री से अधिकतर सेलेब्स ने शाहिद कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी थीं. 

हिट हो गई शाहिद की हालिया रिलीज
हाल में शाहिद कपूर फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' में नजर आए हैं. इसमें उन्होंने कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर की थी. दोनों की जोड़ी और फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त पसंद किया है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 73.54 करोड़ तक की है. जबकि फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 84.85 करोड़ तक पहुंच चुका है. वर्ल्ड वाइड 120 करोड़ कमाकर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है.