logo-image

Shah Rukh Khan: 'दर्द-ए-डिस्को' की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने 2 दिन तक नहीं पिया था पानी, करानी पड़ी सर्जरी

ओम शांति ओम का निर्देशन फराह खान ने किया था और इसमें दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान ने रोल प्ले किया था. फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया था.

Updated on: 17 Nov 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने पर्सनल किस्सों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इतने सालों में, SRK ने ओम शांति ओम, कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो, पठान (Pathaan) और जवान (Jawan) सहित अन्य फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वह बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टर्स में से एक हैं. इसके बारे में बोलते हुए, फराह खान, (Farah Khan) जिन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया है और उनकी एक अच्छी दोस्त हैं, ने ओम शांति ओम के सेट से उनके बारे में एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. 

'दर्द-ए-डिस्को' के दौरान लगी चोट

फराह खान ने खुलासा किया कि ओम शांति ओम के गाने 'दर्द-ए-डिस्को' (Dard-E-Disco) की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को 2 दिनों तक पानी नहीं मिला था. उन्होंने कहा, ''मैं मैं हूं ना में उनका एक बेयर शरीर वाला शॉट चाहता था लेकिन वह अपने शरीर पर काम नहीं कर सके क्योंकि उनकी पीठ में चोट थी और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी. तो ओम शांति ओम के दौरान, उन्होंने कहा कि मैंने आपसे वादा किया था कि जब मैं पहली बार (कैमरे पर) अपनी शर्ट उतारूंगा, तो यह आपके लिए करूंगा. उन्होंने दो दिनों तक पानी नहीं पिया क्योंकि इससे सूजन हो जाती है. दर्द-ए-डिस्को में वह ठीक से डांस भी नहीं कर पा रहे थे क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा दिक्कत हो रही थी.

ये भी पढ़ें-पहले रश्मिका मंदाना और अब काजोल हुईं फर्जी वीडियो का शिकार, कपड़े बदलते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल

32 साल बाद शुरू करेंगे रिहर्सल

ओम शांति ओम का निर्देशन फराह खान ने किया था और इसमें दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान ने रोल प्ले किया था. फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया था. दूसरी ओर, शाहरुख खान और फराह ने जवान गाना 'चालेया' सहित कई बार एक साथ काम किया है. फराह ने शाहरुख के साथ काम को याद करते हुए कहा, “मैंने अभी जवान के लिए एक गाना बनाया है. 32 साल बाद मैं रिहर्सल करना चाहता था. फराह ने इसके जवाब में कहा, 'तुम्हें क्या दिक्कत है? क्या तुम पागल हो?' उन्होंने कहा, 'नहीं, मैं सोच रहा हूं कि अगर मैं रिहर्सल करूंगा तो बेहतर डांस कर पाऊंगा.' खैर, इससे साबित होता है कि शाहरुख कितने मेहनती हैं. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने पठान और जवान जैसी कई फिल्मों में काम किया है. दोनों फिल्मों ने 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है.