logo-image

फिल्म लाहौर 1947 में शबाना आजमी निभाएंगी खास रोल, आमिर-सनी के साथ काम करने को एक्ट्रेस तैयार

आमिर खान और सनी देओल फिल्म लाहौर 1947 की तैयारी कर रहे हैं, इन दो बड़े नामों में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है, जो बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का है.

Updated on: 13 Feb 2024, 07:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी फिल्म लाहौर 1947 में काम करने के लिए तैयार हैं, इस फिल्म में आमिर खान और सनी देओल दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म से आमिर बतौर प्रोड्यूसर लाहौर 1947 की कहानी देखेंगे. अब फिल्म से एक और मशहूर नाम जुड़ गया है, जो की शबाना आजमी हैं. यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले रिलीज होगी. फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं. जब से इस फिल्म के बनने की घोषणा हुई है तब से यह फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है.

फिल्म लाहौर 1947 में शबाना आजमी होंगी

शबाना आजमी ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉलीवुड में कमबैक किया है, जो पिछले साथ 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस विवादों का भी हिस्सा रहीं क्योंकि फिल्म में उन्होंने एक्टर धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन दिया था. अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की एक्ट्रेस की तारीफ

शबाना आजमी के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने कहा कि शबाना जी ने अपनी जिंदगी में कई तरह के किरदार निभाए हैं. शायद ही किसी एक्ट्रेस ने इतने तरह के किरदार निभाए हों,आगे डायरेक्टर ने कहा कि वह बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. फिल्म लाहौर 1947 में उनका किरदार एक मैन रोल है. उनका करेक्टर कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी. फिल्म लाहौर 1947 के बारे में आगे बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि फिल्म में बहुत सारे टैलेंटेड एक्टर हैं. जिसको देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म लाहौर 1947 कमाल की होनी वाली है.

डायरेक्टर ने सनी देओल के साथ दी हैं कई हिट फिल्में 

आमिर इस फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत कर रहे हैं, जबकि राजकुमार संतोषी इस परियोजना का निर्देशन करेंगे। फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर सनी देओल लीड रोल में होंगे. राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले घायल, दामिनी, और घातक के रूप में बॉक्स ऑफिस पर तीन हिट फिल्में दे चुके हैं. अंदाज अपना अपना के बाद आमिर खान और राजकुमार संतोषी लाहौर, 1947 में साथ नजर आएंगे.