logo-image

जब रंगे हाथों पकड़े गए Karan Singh Grover, सरेआम खाना पड़ा थप्पड़

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक काफी फेमस हैं. लेकिन वो इससे ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहे. एक बार तो उनकी दूसरी वाइफ ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था. जिसके बाद करण को उनसे तमाचा खाना पड़ा था.

Updated on: 23 Feb 2022, 11:05 AM

नई दिल्ली:

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने जलवे बिखेरे हैं. लेकिन एक्टर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. अब आप सोच रहे होंगे कि आज यूं अचानक हम करण सिंह ग्रोवर की बात क्यों कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि वो आज यानी 23 फरवरी को वो अपना जन्मदिन मनाते हैं. आपको बता दें कि उनकी लव लाइफ के सुर्खियों में रहने का कारण ये रहा कि जब वो किसी के साथ रिलेशन में होते थे, तो वो किसी और को पसंद करने लगते थे. ऐसे में उनका रिश्ता हर बार टूट जाता था. लेकिन एक बार तो हद ही हो गई, जब उनकी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने उन्हें चीट करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. जिसके बाद उन्होंने करण को एक जोरदार तमाचा मारा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

बता दें कि करण (Karan Singh Grover) ने सबसे पहले 2008 में श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) संग शादी रचाई थी. उनकी शादी को कुछ ही समय हुआ था कि को-स्टार जेनिफर के साथ करण का नाम जुड़ने लगा. इतना ही नहीं, कोरियोग्राफर निकोल एल्वेयर्स (Nikol Alvares) के साथ भी करण के अफेयर की खबरें आने लगी. ऐसे में श्रद्धा और करण की शादी केवल 1 साल में ही टूट गई. जिसके बाद करण एक्टर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के साथ शादी के बंधन में बंधे. लेकिन यहां भी करण के 'दिल फेंक' वाले अंदाज के चलते रिश्ते में खटास आ गई. दरअसल, जेनिफर को शादी के बाद पता चला कि करण अपनी पहली पत्नी श्रद्धा और एक्स गर्लफ्रेंड निकोल की वजह से उन्हें चीट कर रहे हैं. फिर क्या था उन्होंने सरेआम टीवी शो 'दिल मिल गए' की शूटिंग के दौरान करण को थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई. यहां तक कि उन्होंने एक भी सीन साथ में शूट नहीं किया. फिर कुछ दिन उनका ये रिश्ता भी तलाक की कगार पर आकर खड़ा हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

जिसके बाद दो शादियों में असफल होने के बाद फिल्म 'अलोन' के सेट पर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की आंखें बिपाशा बसु (Bipasha Basu) से लड़ी. जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. फिर क्या था उन्होंने एक-दूसरे से शादी रचा ली. लेकिन यहां खुशी वाली बात ये रही कि वो आज भी अपने रिश्ते में खुश हैं. दोनों की शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं. कपल की कई खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लूटाते हैं. 

वहीं, बात करें करण (Karan Singh Grover) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर को टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' और 'कबूल है' से पहचान मिली. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आजमाई. वो 'अलोन' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में दिखे. जहां उनकी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों तौर पर उनकी किस्मत चमक गई. उन्हें बिपाशा जैसी पार्टनर के साथ-साथ दौलत और शोहरत भी मिली.