logo-image

फिल्म Love Aaj Kal को लेकर सारा अली खान ने कहा- मेरे चेहरे पर एक हैप्पी वेलेंटाइन डे का थप्पड़ थी

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) को लेकर बाहर आया बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 15 Jul 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया है. हाल ही में सारा करण जौहर के मौस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) में पहुंची थी, जिसमें उन्होंने अपने रिलेशन को कंफर्म किया और फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) को लेकर अपने दिल की बात शेयर की है. फैंस ने शो के दौरान जो बात सुनी उसे सुनकर वो दंग रह गए हैं. एक्ट्रेस के साथ -साथ जाह्नवी कपूर भी शो में काफी कुछ साझा करते हुए नजर आईं.

यह भी जानिए - सुष्मिता सेन के नए प्यार से नाखुश हुए फैंस, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की दिलाई याद

आपको बता दें कि शो के दौरान करण जौहर ने जब सारा अली खान ने सवाल किया कि सिंबा और केदारनाथ जैसी हिट फिल्मों में सक्सेस का स्वाद चखने के बाद लव आज कल के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन ने आपको कितना अफेक्ट किया.जिसके जवाब में सारा ने जवाब देते हुए कहा कि - केदारनाथ और सिम्बा एक ही महीने, दिसंबर 2018 में रिलीज़ हुई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि इन दोनों ही फिल्मों में मुझे उससे कहीं अधिक प्यार और प्रशंसा मिली, जितनी कि मैं हकदार थी. इतना ही नहीं दर्शकों ने मुझे पलकों पर बिठा लिया. 


वहीं सारा (Sara Ali Khan)ने आगे कहा - फिर अचानक एक शुक्रवार, 14 फरवरी को, लव आज कल रिलीज हुई जो मेरे चेहरे पर एक हैप्पी वेलेंटाइन डे का थप्पड़ था. फिल्म  (Love Aaj Kal)को जो रिव्यू आ रहे थे, वो बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म  (Love Aaj Kal) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा सारा का ये जवाब सुनकर लोगों को काफी हैरानी हुई. वहीं उनके फैंस उनके इस बेबाक अंदाज से काफी खुश नजर आए थे.