logo-image

बेहद क्यूट है सारा अली खान का ये वीडियो, पापा सैफ भी दुलारते हुए आ रहे हैं नजर

इस प्यारे से वीडियो को सारा अली खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है. तो वहीं सारा ने भी अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है

Updated on: 04 Oct 2019, 04:06 PM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी बेटी सारा अला खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो सारा के बचपन का है जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं और सैफ उन्हें दुलार करते हुए दिख रहे हैं. नन्हीं सारा कुर्सी पर बैठी हैं और किताब को शायद पढ़ने की कोशिश करती दिख रही हैं.

इस प्यारे से वीडियो को सारा अली खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है. तो वहीं सारा ने भी अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें सैफ उन्हें प्यार से चुमते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो को अब तक 23 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए हॉलीवुड के अब तक के 'जोकर' के बारे में

अगर सारा के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा (Simmba) में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी थे. फिलहाल सारा इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही देने वाले हैं बड़ा तोहफा

अगर सैफ के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म लाल कप्तान 18 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट किया है.