logo-image
लोकसभा चुनाव

सपना चौधरी ने पिता को याद करते हुए लिखा रुला देने वाला नोट

आज फादर्स डे के मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक छोटे से नोट के जरिए सभी का दिल जीत लिया है. 

Updated on: 19 Jun 2022, 08:01 PM

नई दिल्ली :

हरियाणा में अपने डांस से सभी को घायल करने वाली अदाकार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके अंदाज पर हर कोई मर मिटता है. एक बार फिर से उन्होंने लोगों को अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया है. इस बार उनके दबंग स्टाइल ने लोगों का दिल जीत लिया है. सपना ने अपने सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त पोस्ट की है. जिसमें उनका लुक देखने लायक है. आज उनके इसी स्टाइल के बदौलत उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. सपना आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. चंद मिनटों में उनके फैन उनकी तस्वीरों को वायरल कर देते हैं. आज फादर्स डे के मौके पर उन्होंने एक छोटे से नोट के जरिए सभी का दिल जीत लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यह भी जानिए -  फादर्स डे के मौके पर अर्जुन कपूर ने किया कमेंट बहन खुशी कपूर पर

आपको बता दें कि सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे. ' इसके साथ सपना ने शेर के चेहरे वाली एक इमोजी भी शेयर की है. फैंस को सपना ये 'फियरलेस क्वीन' वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वह उन्हें 'हरियाणा की शेरनी' कह रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर लोग भरभर के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने मात्र 14 साल की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था. पिता की मौत के बाद सपना और उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और छोटी सी उम्र में ही सपना पर कई जिम्मेदारी आ गई थीं.