logo-image

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें धमाकेदार VIDEO

अपने ठुमकों के लिए फेमस सपना (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचाते रहते हैं

Updated on: 05 Dec 2019, 04:48 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती रहती हैं. अपने ठुमकों के लिए फेमस सपना (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचाते रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. वीडियो में सपना क्रीम और ग्रीन कलर के सलवार सूट में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को यूट्यूब पर 24 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हरियाणवी गाने 'घूंघट की ओट में' सपना का ये डांस वीडियो वाकई दर्शकों का दिल रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. जब भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई डांस वीडियो या फिर डांस कार्यक्रम होता है वो मनोरंजन जगत की सुर्खियों में शामिल हो जाती हैं. सपना के स्टेज शो के दौरान भीड़ को काबू में करना भी काफी कठिन होता है.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद घटना पर फूटा रानी मुखर्जी का गुस्सा, सरकार से की ये डिमांड

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना 'ठुमका' यूट्यूब पर छाया हुआ था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस 'ठुमका' (Thumka) गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना के इस गाने के बोल राहुल कौशल ने लिखे हैं वहीं इसे अन्‍नू कादयान ने आवाज दी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्‍सर सलवार सूट में नजर आती हैं लेकिन इस वीडियो में सपना का एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: बाथरूम साफ करने के बाद अब कपड़े धोते नजर आएंगे अक्षय कुमार, यकीन न हो तो देखें तस्वीर

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वो लाखों दिलों की मल्लिका बन चुकी हैं. बता दें कि बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा सपना अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी.