logo-image

तांत्रिक विद्या से Payal Rohatgi के वश में हैं उनके पार्टनर! कड़वे सच का हुआ खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) लगातार किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. इस बीच हाल ही में पायल के पार्टनर संग्राम ने उनकी तांत्रिक विद्या पर विश्वास करने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 29 Mar 2022, 08:06 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) लगातार किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. जिसमें आए दिन कंटेस्टेंट्स चौंकाने वाले खुलासे करते रहते हैं. जिन्हें सुनकर कंगना और वहां मौजूद अन्य कंटेस्टेंट्स से लेकर दर्शक भी हैरान रह जाते हैं. इस बीच हाल ही में कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के पार्टनर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे सुनकर आपका हैरान होना लाजमी है. ऐसा हम कह जरूर रहे हैं, लेकिन उनका खुलासा सुनकर आपका रिएक्शन ऐसा ही होने वाला है. जिसे सुनकर लग रहा है कि पायल रोहतगी ने तांत्रिक विद्या के जरिए अपने पार्टनर को वश में किया है. आज हम आपको ये पूरा मामला बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

दरअसल, पायल (Payal Rohatgi Confession) ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय आ गया था, जब उन्हें अपने करियर को संभालने के लिए वशीकरण तक का सहारा लेना पड़ा था. उनके इसी खुलासे को सुनकर लोग हैरान हो रहे थे. इस बीच उनके पार्टनर संग्राम सिंह ने बताया कि पायल को उनके एक रिश्तेदार ने झाड़-फूंक करवाने वाले ढोंगी पंडित से मिलवाया. जो एक्ट्रेस को तरह-तरह की बातें कहता था कि अगर आप ये पूजा करवा लोगे तो आपको ये फिल्म मिलेगी. इस तरह के वशीकरण से आपके पास जगह-जगह से कॉल आने लगेगी. यहां तक कि संग्राम सिंह के लिए भी उस पंडित ने कह दिया था कि वो उनके लिए सही नहीं हैं. 

जिसके बाद एक दिन संग्राम (Sangram Singh on Payal Rohatgi) की भी उस पंडित से मुलाकात हुई. फिर क्या था, उस पंडित की सारी पोल खुल गई. उन्होंने उस पंडित से कहा कि जो खुद अपना भविष्य नहीं बता सकता, वो दूसरों का भविष्य क्या बताएगा. इतना ही नहीं, उन्होंने उस ढोंगी पंडित का काम बंद करवाया. तब जाकर पायल इन सबसे बाहर निकली और वो अब केवल खुद पर विश्वास करती हैं और खूब मेहनत करती हैं.

इसके अलावा संग्राम (Sangram Singh Latest Statement) आखिर में बताते हैं कि पायल (Payal Rohatgi Kaala Jaadu) भी इन सब बातों पर विश्वास नहीं करती थी. लेकिन परिवार के बड़े सदस्य के कहने के चलते उन्होंने ये सब किया. उनका कहना है कि पायल नादान थी. जिस वजह से वो उस ढोंगी पंडित की बातों में आ गई. संग्राम का मानना है कि जिनकी भुजाएं कमजोर होती हैं, वो इस तरह के अंधविश्वास पर विश्वास करते हैं और अंगूठियां पहनते हैं.