logo-image

Animal : रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं संदीप वांगा रेड्डी, डायरेक्टर ने बताई वजह

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, इसके डायरेक्टर वांगा रेड्डी ने हाल ही में एक्टर की तारीफ की है और उनके साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई है.

Updated on: 01 Dec 2023, 05:43 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल आज रिलीज हो गई है. यह कबीर सिंह फेम संदीप वांगा रेड्डी के साथ रणबीर का पहला कोलाब्रेशन है.डायरेक्टर ने फिल्म में रणबीर कपूर के साथ काम करने के बाद उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की है, हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने रणबीर के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई. एक इंटरव्यू में एनिमल डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वे वेक अप सिड के बाद से रणबीर के काम अगल रुप देख रहे हैं.

डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने की रणबीर कपूर की तारीफ

इसके बाद उन्होंने कहा, वह एक्शन सीन्स में इनोसेंट थे और जब प्रदर्शन की बात आती है तो वह वास्तव में सहज हो जाते हैं. मैंने उन्हें कभी भी अपने सीन के लिए ज्यादा तैयारी करते नहीं देखा. मैंने उन्हें कभी यह कहते नहीं देखा है कि 'ठीक है. मुझे तैयारी के लिए 10 मिनट चाहिए. मैंने कोई रिव्यू चलती नहीं देखी. वह स्पॉन्टेनियस से एक ग्रेट एक्टर है. दरअसल रणबीर कपूर के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा है. मैं उनके साथ बार-बार काम करना पसंद करूंगा.

डायरेक्टर ने कहा रणबीर की इमेज 'चॉकलेट बॉय' की है

संदीप वांगा रेड्डी ने बताया कि उन्होंने 'चॉकलेट बॉय' रणबीर कपूर की कल्पना कैसे की थी. एक्सक्लूसिव बातचीत में डायरेक्टर ने कहा कि रणबीर की इमेज 'चॉकलेट बॉय' की है. रॉकस्टार, तमाशा और कुछ अन्य फिल्में हैं जहां मुझे पता चला कि वह एक एक्शन या हिंसक फिल्म में कमाल के हो सकते हैं. मुझे नहीं पता बाकी लोगों को दिखता है कि नहीं. लेकिन एक राइटर और डायरेक्शन इसे देख सकता है. 

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur : रिलीज के कुछ ही घंटों में लीक हुई विकी कौशल की सैम बहादुर, मेकर्स को लगा झटका

सैम बहादुर के साथ क्लैश करते हुए रिलीज है एनिमल

एनिमल का डायरेक्शन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है और इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय हैं. यह फिल्म  1 दिसंबर को विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ क्लैश करते हुए रिलीज हो गई है. रेड्डी की शाहिद कपूर अभिनीत पिछली फिल्म कबीर सिंह एक बड़ी बॉक्सऑफिस सफलता साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने इस अनोखे अंदाज में किया पति रणबीर कपूर का सपोर्ट, वीडियो हुआ वायरल