logo-image

समीरा रेड्डी ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, दिया ये पावरफुल मैसेज, देखें खूबसूरत बाला ने क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी अमूमन हर चीज शेयर करती हैं. समीरा रेड्डी अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 17 Nov 2019, 11:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी अमूमन हर चीज शेयर करती हैं. समीरा रेड्डी अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. समीरा की बेटी बेहद ही क्यूट है. एक बार फिर से उन्होंने बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत ही पावरफुल मैसेज दिया है.

समीरा (Sameera) ने फोटो शेयर करते हुए कहा, 'बेटी होना सच में खुशी है. यह नहीं समझ सकती कि हमारे देश में लड़कियों को बोझ क्यों समझा जाता था. मैं 'था' इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैं आशा करती हूं अब लोगों की सोच बदल गई हो.

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं आज भी यह सुनती हूं कि बड़े परिवारों में पहला लड़का होना पसंद करते हैं लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि मेरे परिवार की तीन लड़कियों में से एक हमने किसी भी लड़के से ज्यादा हासिल किया है.'

समीरा रेड्डी की बेटी संग फोटो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही उनके मैसेज को भी फैन्स बेहद ही सराह रहे हैं. लाइक और कमेंट की भरमार समीरा रेड्डी के पोस्ट पर लग गई.

इसे भी पढ़ें: बच्चन फैमिली ने कुछ इस तरह से मनाया आराध्या का जन्मदिन, उमड़े बॉलीवुड सितारे

हाल ही में समीरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने 2 महीने की बेटी के साथ कर्नाटक में पहाड़ की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ने की कोशिश की थी.

बता दें कि समीरा रेड्डी अपनी पोस्ट से वुमेन एंपावरमेंट पर भी मैसेज देती रहती हैं. उन्होंने एक अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए समीरा ने कहा कि एक प्यार करने वाले पति और दो बच्चों के बावजूद, आज भी ऐसे मौके आते हैं जब वह उसी चिंता को महसूस करती हैं, जब उन्हें अपने शरीर पर शक होता था.