logo-image

Rahul Roy: देवता बन सलमान खान ने करवाया था इस एक्टर का इलाज, बरसों बाद हुआ खुलासा

सलमान खान ने खुद से फोन करके राहुल रॉय को मदद की पेशकश की थी. एक्टर के पास जब सलमान खान का फोन आया तो वो शॉक्ड रह गए थे.

Updated on: 15 Jul 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

Rahul Roy On Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय ने कई साल बाद एक बड़ खुलासा किया है. बिग बॉस सीजन 1 के विनर रॉय ने बताया कि आखिर कैसे सलमान खान उनके बुरे वक्त में फरिश्ता बनकर आए थे. बरसों बाद राहुल रॉय ने अपनी बीमारी के दिनों से जुड़ी ये सीक्रेट बात सबसे साझा की है. दरअसल, साल 2020 में, राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. उस दौरान एक्टर कारगिल में 'एलएसी - लिव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें वॉकहार्ट अस्पताल ले जाया गया जहां उनके दिल और दिमाग की एंजियोग्राफी की गई. बाद में, 'आशिकी' फेम स्टार को मुंबई के नानावती अस्पताल के ICU में भेज दिया गया था. अब राहुल की बहन ने सलमान खान को धन्यवाद दिया है. ऐसे में भाईजान की दरियादिली की खबरें फिर से वायरल होने लगीं. 

सलमान खान बॉलीवुड के 'भाईजान' कहे जाते हैं. वो अक्सर लोगों की मदद करते नजर आते हैं. अक्सर स्टार्स को सलमान खान की दरियादिली की तारीफें करते देखा जाता है. सलमान राखी सावंत से लेकर राहुल रॉय के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं. इस बार भी सलमान ने खुद को बड़े दिलवाला साबित कर दिया है. राहुल रॉय की बहन प्रियंका रॉय ने बताया कि एक्टर की बीमारी के समय सलमान खान ने ही राहुल रॉय के मेडिकल बिल चुकाए थे. उन्होंने बताया कि सलमान ने राहुल रॉय के सभी मेडिकल बिल पे किए, यहां तक कि इलाज के बाद डेढ़ महीने अस्पताल में रहने के बाद भी वो बिल भी सलमान ने ही चुकाए. इसके लिए एक्टर की बहन ने भाईजान का शुक्रिया किया. 

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान ने फरवरी में ही बिल चुका दिए थे. सलमान ने राहुल को फोन करके पूछा कि क्या वह कुछ मदद कर सकते हैं और प्रियंका ने कहा कि भाईजान ने सचमुच हमारी मदद की. उन्होंने कहा कि सबसे खूबसूरत बात यह है कि सलमान ने कभी भी इस बारे में मीडिया में बात नहीं की है. यह उनके दिल को छू गया और उन्होंने उन्हें एक महान इंसान कहा.

उन्होंने बिना मांगे ही मुसीबत में हमारी मदद की थी. सलमान सिर्फ कैमरे के सामने स्टार नहीं हैं वो रियल हीरो हैं." इस पर राहुल रॉय ने भी कहा, "सलमान के बारे में जैसा लोग बोलते हैं वो ऐसे नहीं हैं, मेरे लिए वो एक अच्छे इंसान हैं. "