logo-image

Salman Khan: गजनी निर्देशक के साथ फिल्म करने जा रहे हैं सलमान, साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ 

Salman Khan Upcoming Movie: सलमान खान ने घोषणा की कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 12 Mar 2024, 02:09 PM

New Delhi:

Salman Khan Upcoming Movie: अपनी लेटेस्ट  फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की सफलता के बाद, सलमान खान (Salman Khan) ने घोषणा की कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक एआर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं. एक्टर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए नोट में उन्होंने लिखा कि फिल्म ईद 2025 (Eid 2024) के दौरान रिलीज होगी. सुपरस्टार के फैंस उनके इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

सलमान खान ने मंगलवार, 12 मार्च को अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर घोषणा शेयर की. उन्होंने लिखा, "एक बहुत ही रोमांचक फिल्म के लिए असाधारण प्रतिभाशाली, @ARMurugadoss और मेरे दोस्त, #SazidNadiadwalla के साथ जुड़कर खुशी हुई !! यह सहयोग स्पेशल है, और मैं आपके प्यार और आशीर्वाद से इस सफर का इंतजार कर रहा हूं. ईआईडी 2025 जारी कर रहा हूं."

ईद 2025 के दिन होगी फिल्म रिलीज 
सलमान खान अपने फैंस को एक्साइटेड करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ खास रखते हैं. एक बार फिर, सुपरस्टार ईद 2025 पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बार, उन्होंने निर्देशक ए.आर. के साथ मिलकर काम किया है. मुरुगादॉस और निर्माता साजिद नाडियाडवाला. यह वाकई इस साल की सबसे बड़ी घोषणा है जो फैंस के बीच हलचल पैदा करने लायक है.

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फिल्में 
सलमान खान ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ लंबे समय से 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 'किक' के बाद दर्शक इस सहयोग का इंतजार कर रहे थे. दूसरी ओर, ए.आर. तमिल फिल्म उद्योग में 'गजनी', 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी' और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों के पीछे मुरुगादॉस का नाम है.

यह भी पढ़ें - Arbaaz Khan On Nepotism: सलमान जैसे करियर के लिए तरसते हैं अरबाज खान! नेपोटिजम के बारे में कही ये बातें

इससे पहले 'गजनी' का निर्देशन कर चुके हैं एआर मुरुगादॉस
एआर मुरुगादॉस ने 'गजनी' से हिंदी में डेब्यू किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. यह घोषणा वास्तव में इस वर्ष की सबसे बड़ी घोषणा है. हम एक्साइटमेंट से यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि सलमान खान, ए.आर. की यह असाधारण तिकड़ी क्या करेगी. मुरुगादॉस और निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपने सहयोग से बनाएंगे.