logo-image

इंतजार हुआ खत्म इस दिन रिलीज होगा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर

दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा के अनुसार इस बार फिल्म में मुन्ना बदनाम हुआ गाने पर सलमान खान डांस करते हुए दिखेंगे.

Updated on: 22 Oct 2019, 01:39 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3: पिछले काफी वक्त से सलमान खान की फिल्म दबंग 3 चर्चा में बनी हुई है. भाईजान के फैंस उनकी फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे एक के बाद एक करके अब तक फिल्म के किरदारों के लुक सामने आ रहे हैं.

दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा के अनुसार इस बार फिल्म में मुन्ना बदनाम हुआ गाने पर सलमान खान डांस करते हुए दिखेंगे. फिल्म का मुख्य आकर्षण मुन्ना बदनाम हुआ होगा. जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिलेगी.

यह भी देखें: PHOTO: छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं मलाइका अरोरा, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

दबंग 3 का ये सॉन्ग मुन्ना बदनाम हुआ दबंग के सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुआ का रीक्रिएशन है. जिसे मलाइका अरोरा पर फिल्माया गया था. मुन्ना बदनाम हुआ पर लवयात्रि फेम एक्ट्रेस वरीना हुसैन पर फिल्माया गया है. वरीना अपने डांस का जलवा इस पर दिखाते हुई नजर आएंगी वरीना का ये अवतार आपने कभी नहीं देखा होगा.

बता दें कि 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर भी डेब्यू करने जा रही हैं.

सई दबंग 3 में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं.