logo-image

Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'दबंग' का कब्जा, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

सलमान की पिछली रिलीज फिल्म भारत ने पहले दिबॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए कमाए थे. 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म दबंग 3 को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है.

Updated on: 20 Dec 2019, 01:28 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Film Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो चुकी है. प्रभु देवा (Prabhu Deva) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दबंग 3' के रिलीज का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे. अब जबकि दबंग 3 रिलीज हो चुकी है तो ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 25 से 30 करोड़ कमा लेगी. ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर 30 से 32 करोड़ का कलेक्शन करेगी. 

बता दें कि सलमान की पिछली रिलीज फिल्म भारत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए कमाए थे. 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म दबंग 3 को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' की कमाई अब भी करोड़ों में, 100 करोड़ी क्लब से है बस इतनी दूर

तो वहीं मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग "हुड हुड दबंग" पर मचे बवाल के बाद गाने से कुछ सीन हटा दिए हैं. गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था.

'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

तो वहीं अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान से जब दबंग 4 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज के समय में जहां फिल्ममेकर्स सीक्वल बनाने में ही स्ट्रगल कर रहे हैं उस दौर में दबंग सीरीज का प्रीक्वल लाया गया है. इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि उनकी टीम दबंग सीरीज की चौथी फिल्म भी लिख चुकी है. जो कि फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.