logo-image

Salman Khan Birthday: बर्थडे पर फैंस से मिलने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में आए सलमान खान, घर के बाहर हजारों की भीड़

Salman Khan Birthday: आज बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का जन्मदिन है. फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान पूरे 58 साल के हो गए हैं. इस मौके पर सलमान को देशभर के फैंस से बधाई मिल रही हैं.

Updated on: 28 Dec 2023, 05:29 AM

नई दिल्ली:

Salman Khan Greet Fans Galaxy Apartment: बॉलीवुड के भाईजान और हैंडसम हंक एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आज 27 दिसंबर को बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर के घर के बाहर जश्न का माहौल है. सलमान के हजारों फैंस मुंबई में उनके आलीशान गैलेक्सी अपॉर्टमेंट बिल्डिंग के बाहर भीड़ लगाए बैठे हैं. अधिकतर लोगों के हाथ में अपने फेवरेट स्टार को देने के लिए तोहफे और पोस्टर्स हैं. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस खास मौके पर सलमान खान ने भी फैंस के लिए दरियादिली दिखाते हुए उनसे मुलाकात की है. अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट की बालकनी में आकर सलमान ने फैंस को ग्रीट किया. 

पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है. इसमें सलमान खान अपने घर की बालकनी में आते नजर आ रहे हैं. एक्टर के साथ उनके पिता सलीम खान भी मौजूद हैं. हमेशा की तरह इस बार भी सलमान ने अपने लुक को कैजुअल रखा है. ग्रे-शेड टीशर्ट में सलमान खान ने आते ही फैंस का अभिवादन किया. हाथ हिलाकर उन्हें ग्रीट किया और फ्लाइंग किसेज भी बरसाई. उनके बॉडीगार्ड शेरा घर के बाहर मौजूद फैंस की भीड़ पर नजर रखते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो में सलमान खान के घर के बाहर हजारों की भीड़ नजर आ रही हैं. इनमें फैंस भाईजान के लिए गिफ्ट्स और कस्टिमाइज पोस्टर लेकर खड़े हैं. कुछ फैंस सड़क पर ही सलमान खान के गानों को बजाकर नाच रहे हैं. सलमान के लिए फैंस का क्रेज देखने लायक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान को उनके फैंस के अलावा बॉलीवुड से भी खूब बधाइयां मिली हैं. बॉलीवुड स्टार्स और सलमान के को-स्टार्स ने सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट लिखकर बर्थडे विश किया है. इनमें कैटरीना कैफ, शहनाज गिल, काजोल, रवीना टंडन , अजय देवगन, सोनम कपूर, बॉबी देओल समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं.