logo-image

गणपति बप्पा की भक्ति में जमकर नाचे सलमान खान, देखें VIRAL VIDEO

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

Updated on: 04 Sep 2019, 01:09 PM

नई दिल्ली:

'गणपति बप्पा मोरिया' की गूंज के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का आगाज हो चुका है. बॉलीवुड सितारे हों या आम लोग, हर कोई बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान खान गणेश उत्सव के दूसरे दिन अर्पिता के घर गणेश विसर्जन के लिए गए थे. गणेश विसर्जन में सोनाक्षी सिन्हा, नेहा धूपिया, डेजी शाह, स्वरा भास्कर जैसे कई सितारे पहुंचे थे. सलमान खान और स्वरा भास्कर ने यहां जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बन गईं प्रियंका सिंह (Priyanka Singh), जानें पूरा माजरा

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान खान के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें- Netflix पर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

View this post on Instagram

#salmankhan with little #ahil today #ganpatiarti at #arpitakhansharma home #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) हंटर मारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक व्यक्ति अपने शरीर पर कोड़े मारता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद वहीं स्टंट सलमान खान करने की कोशिश करते हैं. वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'इन लोगों के दर्द को महसूस करने और शेयर करने में खुशी होती है. बच्चा पार्टी इसे खुद पर या किसी और पर करने की कोशिश ना करना.'

यह भी पढ़ें- Madame Tussauds में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू, देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

Thr is pleasure in feeling n sharing thr pain ahhhhhhhhhhhh Baccha party don't try this on your self or on any 1 else

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिलहाल सलमान के फैंस किक 2 का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान का रोल डेविल लोगों को काफी पसंद आया था. फिल्म के गानें और डायलॉग्स भी फेमस हुए थे. खासकर 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था.