BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन मदर टेरेसा को शांति के लिये नोबेल पुरस्कार दिया गया था, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • रामपुर में आज एक बार फिर आमने-सामने होंगे आजम खान और जया प्रदा- Read More »
  • शोएब अख्‍तर बोले, सौरव गांगुली मुझसे डरते नहीं थे, लेकिन फिर ये क्‍या कह दिया- Read More »

Saaho Box Office Collection: कायम है 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, कमाए इतने करोड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 05, 2019 11:48:33 AM
साहो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो- @actorprabhas Instagram)

साहो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो- @actorprabhas Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Saaho Box Office Collection Day 6: तेलुगू अभिनेता प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म के निर्माताओं ने 'इंडियाज बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर ऑफ द ईयर' टैगलाइन के साथ एक नए पोस्टर को भी रिलीज किया है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जलवा कायम कर दिया है. तरण आदर्श के अनुसार साहो ने छठवें दिन 6.90 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने अब तक 109.28 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें- 'वॉर' का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज, वाणी के साथ 'घुंघरू' पर नाचते दिखे ऋतिक रोशन

फिल्म साहो (हिंदी) ने पहले दिन 24.40 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ कमाए, तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की, चौथे दिन फिल्म ने 14.20 करोड़ की कमाई की, पांचवें दिन फिल्म ने 9.10 करोड़ की कमाई की तो वहीं छठे दिन बुधवार को फिल्म ने 6.90 कमाए.

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के दमदार एक्शन लोगों को काफी पसंद कर रहे हैं. भास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.

यह भी पढ़ें- 'Dostana 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आएगा ये एक्टर

फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

First Published: Sep 05, 2019 11:47:38 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो