BREAKING NEWS
  • अवैध रूप से मीट बेचने के आरोप में कांग्रेस पार्षद समेत 3 लोग गिरफ्तार- Read More »
  • सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) आज BCCI के 39वें अध्‍यक्ष बनेंगे, खत्‍म होगा COA का शासन- Read More »
  • घुमंतू गैंग का सरगना बबलू मुठभेड़ में ढेर, यूपी STF ने किया एनकाउंटर- Read More »

150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी Saaho, पहले वीक में दिखाया दम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 07, 2019 03:05:39 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. स्पाई एक्शन फिल्म साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं. 350 करोड़ के बजट से बनी फिल्म साहो के हिंदी वर्जन ने कुल 118.50 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार 3.50 करोड़ कमाए. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने भारी बजट से ज्यादा कमाई कर लेगी. वैसे वर्ल्ड वाइड कमाई के बारे में बात करे तो फिल्म ने 370 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है और हिंदी वर्जन 150 करोड़ की तरफ बढ़ रही है.

बता दें कि प्रभास और श्रद्धा की 'साहो' को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के दमदार एक्शन सीन लोगों को काफी पसंद कर रहे हैं.

इसके अलावा 'साहो' (Saaho) साउथ की तीसरी ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम किया. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

First Published: Sep 07, 2019 03:02:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो