logo-image

रितेश देशमुख और जेनेलिया ने महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद

मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है

Updated on: 12 Aug 2019, 06:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) की जोड़ी. इस स्टार कपल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और पर्दे पर धमाल मचाया. इस स्टार जोड़ी ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है. फड़णवीस ने सोमवार को एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें ये स्टार जोड़ी मंत्री को चेक देते हुए नजर आ रहे हैं.

फड़णवीस ने लिखा, 'महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख.'

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने फिल्म 'बाटला हाउस' के लिए कही ये बात

महाराष्ट्र सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में बनाए गए 432 अस्थायी राहत शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है.

बता दें कि रितेश और जेनेलिया को 'मस्ती' और 'तेरे नल लव हो गया' जैसी फिल्मों में साथ देखा गया है. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2014 में जेनेलिया ने पहले बेटे रियान को जन्म दिया. इसके बाद 2016 में दोनों के घर दूसरे बेटे राहिल देशमुख ने जन्म लिया.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी महिला को दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें Viral Video

बाढ़ ने केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश समेत देशभर के कई राज्यों में कहर मचा रखा है. जहां बारिश से केरल में शनिवार दोपहर तक 46 लोगों की जानें चली गई हैं, वहीं महाराष्ट्र और कर्नाटक में भी बाढ़ कहर बनकर टूट रही है. गुजरात समेत 4 राज्यों में बारिश से अब तक 108 लोगों की मौत हो चुकी है. मध्य प्रदेश के कई जिले भीषण बाढ़ का प्रकोप झेल रहे हैं. साथ ही महाराष्ट्र के सांगली में बाढ़ के हालात ऐसे हैं कि जिन सड़कों पर गाड़ियां दौड़ती थीं वहां आज नाव चल रही है. शहर की दुकानें, बाजार, मॉल सब सैलाब में लापता हो गए हैं.