logo-image

जवान और टाइगर 3 में अपने किरदार को लेकर रिधि डोगरा ने जताई निराशा!, कहा- 'अब मुझे बड़े रोल की जरूरत है'

रिद्धि डोगरा, जिन्हें हाल ही में जवान और टाइगर 3 में देखा गया था. एक्ट्रेस ने बड़ी भूमिकाओं में काम करने की इच्छा जाहिर की है.

Updated on: 25 Nov 2023, 06:40 PM

नई दिल्ली:

एक्टिंग की दुनिया में रिद्धि डोगरा का सफर काफी दिलचस्प रहा है. उन्होंने कई टीवी शो के साथ-साथ असुर, द मैरिड वुमन और अन्य ओटीटी सीरीज में अभिनय किया है. हाल ही में उन्हें सलमान खान स्टारर टाइगर 3 और उससे पहले शाहरुख खान स्टारर जवान में देखा गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने खुद को कई बार साबित किया है और अब उन्हें बड़े रोल की जरूरत है. एक इंटरव्यू में, रिद्धि डोगरा ने केवल उन लोगों को कास्ट करने के प्रोसेज के बारे में बात की.

बड़ा रोल करना चाहती है रिद्धि डोगरा 

इंटरव्यू में, रिद्धि डोगरा ने केवल उन लोगों को कास्ट करने को लेकर बात की, जो हर जगह छाए हुए हैं, और लगातार 'पोप' किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि टैलेंटलेस होने के बावजूद, कुछ लोगों के आसपास बहुत शोर है. रिद्धि ने कहा, सिर्फ इसलिए कि कोई हर जगह है और उसकी तारीफ की जा रही है, इंडस्ट्री के लोग उन्हें कास्ट कर देंगे.जवान एक्ट्रेस ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है और हमेशा से ऐसा ही होता आया है.

रिद्धि ने खुद को बार-बार साबित किया

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें ऑडियंस से बहुत प्यार मिला लेकिन वह चाहती हैं कि इंडस्ट्री जाग जाए. खुद को साबित करने के लिए आपको क्या करने की ज़रूरत है. मैंने खुद को बार-बार साबित किया है. ऐसा नहीं है कि मैं किसी की बहन, किसी की बेटी, भतीजा या भतीजी नहीं हूं. उन्होंने आगे कहा, मैं जहां भी संभव हो, इसे आगे बढ़ाती रहूंगी. अगर आप किसी फैक्ट्री में काम करते हैं और फैक्ट्री का मालिक अपने भतीजे से बात करने में अधिक सहज महसूस करता है, न कि उस आदमी से जो घंटों मेहनत करता है.

हर रोल में अपना बेस्ट परफार्मेंस देंगी रिद्धि

रिद्धि डोगरा ने कहा कि वह चाहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग मेहनती कलाकारों के काम को गंभीरता से लें और अपना पैसा उन लोगों पर लगाएं जो मेहनती हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वह अपनी हर भूमिका में अपना बेस्ट परफार्मेंस करेंगी, चाहे वह कितनी भी बड़ी या छोटी. इसका मतलब यह नहीं है कि वह बड़ी भूमिकाएं करने की इच्छा नहीं जताएंगी. रिद्धि डोगरा ने शाहरुख खान की फिल्म जवान में कावेरी अम्मा की भूमिका निभाई थी, जबकि वह सलमान की टाइगर 3 में शाहीन के रूप में नजर आई.