logo-image

Rekha: मांग में सिंदूर, और इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी रेखा ने एक शख्स को मारा थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

कैप्चर किए गए वीडियो में, रेखा (Rekha) ने ऑडियन्स में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, वह एक सूट-साड़ी की तरह दिखने वाली ड्रेस में लाल लिपस्टिक और गजरे के साथ अपने क्लासिक बन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए देखी गई.

Updated on: 14 Sep 2023, 05:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) शानदार एक्ट्रेसस में से एक हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उनकी असाधारण एक्टिंग स्किल्स हमेशा अट्रक्टिव रही है, 68 साल की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई यंग हसीनाओं को पीछे छोड़ रही है. हाल ही में, कोई मिल गया की एक्ट्रेस को एक कार्यक्रम में देखा गया, जहां वह अपनी चमकदार ड्रेस में हीरे की तरह चमक रही थीं. कार्यक्रम के एक वीडियो में, वह पैपराजी के साथ मस्ती-मजाक करते हुए भी देखी गई,  उन्होंने मजाक में एक आदमी को थप्पड़ मार दिया था जो उसके बगल में खड़ा था. 

कैप्चर किए गए वीडियो में, रेखा (Rekha) ने ऑडियन्स में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, वह एक सूट-साड़ी की तरह दिखने वाली ड्रेस में लाल लिपस्टिक और गजरे के साथ अपने क्लासिक बन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए देखी गई थी. हालांकि, जिस चीज़ ने दर्शकों का ध्यान खींचा वह एक फोटोग्राफर के साथ उनकी मज़ेदार नोकझोंक थी जो उनके ठीक बगल में खड़ा था. उन्होंने मस्ती करते हुए उस इंसान को थप्पड़ मार दिया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढे़ं-Siddharth Malhotra ​​ने फिल्म जवान की तारीफ में कही ये बात, किंग खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

कब करेंगी फिल्म?

रेखा (Rekha) ने फिल्में साइन करने से दूरी बनाए रखने पर जोर दिया और कहा कि वह अगली बार बड़े पर्दे पर तभी नजर आएंगी जब उनकी अंतरात्मा उनका मार्गदर्शन करेगी और उन्हें इस ओर झुकाएगी. “मेरा व्यक्तित्व मेरा अपना है, लेकिन मेरा सिनेमाई व्यक्तित्व देखने वाले की नज़र में है. इसलिए मैं चुनती हूं कि मैं कहां रहना चाहती हूं और कहां नहीं रहना चाहती,'' अनुभवी एक्ट्रेस ने कहा, उन्होंने यह भी कहा कि सही समय पर, सही प्रोजेक्ट उन तक पहुंच जाएगा.''

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो महान एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं और कहने की जरूरत नहीं है कि उनके अट्रेक्टिव एक्टिंग ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. उन्होंने सावन भादों से बॉलीवुड में डेब्यू किया और सिलसिला, उमराव जान, खून भरी मांग और कई अन्य हिट फिल्में दीं. उन्होंने सुपर नानी में भी अभिनय किया और शमिताभ में एक छोटी भूमिका निभाई.