logo-image

Rekha: अपनी ही सेक्रेटरी के साथ लिव इन में रहती हैं रेखा, बरसों बाद हुए बेडरूम के खुलासे

रेखा की शादी दिल्ली के इंडस्ट्रलियस्ट मुकेश अग्रवाल से हुई थी, जब रेखा लंदन में थीं, तब उन्होंने आत्महत्या कर ली थी.

Updated on: 22 Jul 2023, 03:03 PM

नई दिल्ली:

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं, वो अपनी खूबसूरती  पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वहीं  एक्ट्रेस को लेकर एक चौंका वाला खुलासा सामने आया है. जीवनी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' के खुलासे के अनुसार, यह पता चला कि सिलसिला एक्ट्रेस अपनी सेक्रेटरी के साथ कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. बताया जा रहा है सेक्रेटरी के अलावा किसी को भी रेखा के बेडरूम में जाने की इजाजत नहीं है. यासीर उस्मान द्वारा लिखित, 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' का एक अंश सामने आया है. इसमें लिखा है, ''फरजाना रेखा के लिए परफेक्ट पार्टनर हैं. वह उनकी सेक्रेटरी, उनकी दोस्त और उनकी समर्थक हैं और रेखा उनके बिना नहीं रह सकतीं. ''

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सच में, केवल रेखा (Rekha) की भरोसेमंद सेक्रेटरी फरजाना - जिसके बारे में कुछ लोगों का दावा है कि वह उसकी प्रेमी है, उसे रेखा के बेडरुम में जाने की अनुमति है, यहां तक ​​कि डॉमिस्टिक हेल्प को भी एंट्री की जरूरत है." कथित तौर पर, सेक्रेटरी एक्ट्रेस के घर के आसपास बहुत कुछ कंट्रोल करते हैं. अंश में यह भी उल्लेख किया गया है, "फरजाना रेखा के जीवन और घर में आने और जाने पर नियंत्रण रखती है और कड़ी निगरानी रखती है. वह एक गेटकिपर है और कहा जाता है कि वह हर फोन कॉल की जांच करती है और रेखा के जीवन के लगभग हर मिनट को कोरियोग्राफ करती है.''इस किताब में रेखा की शादी, लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-Viral Video: एयरपोर्ट पर पैप्स को नमस्ते कहती दिखीं आराध्या, की ऐश्वर्या के दिए संस्कारों की तारीफ

दिल्ली के इंडस्ट्रलियस्ट से की रेखा ने शादी

रेखा (Rekha) की शादी की अगर बात करें तो  दिल्ली के इंडस्ट्रलियस्ट मुकेश अग्रवाल से हुई थी, जब रेखा लंदन में थीं, तब उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. हालांकि उनके सुसाइड नोट में दावा किया गया था कि उनकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए, बॉयोग्राफी में उल्लेख किया गया है कि मुकेश द्वारा उनकी जान लेने का मुख्य कारण फरजाना थी. 1990 में दोनों ने शादी कर ली और सात महीने बाद उनके पति का निधन हो गया.