logo-image

Raveena Tandon Post : बेटी को ग्रेजुएट की डिग्री मिलने पर रवीना टंडन ने जताया प्यार, वायरल हुआ पोस्ट

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी बेटी पर प्यार जताया है, जिसकी वजह बेहद खास है.

Updated on: 10 Jun 2023, 04:30 PM

नई दिल्ली :

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अनिल थडानी (Anil Thadani) की लाडली बेटी राशा थडानी ने अपना ग्रेजुएट पूरा कर लिया है. मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली राशा के कॉलेज की इनसाइड फोटोज वायर हो रही हैं. दरअसल, रवीना टंडन ने अब राशा के खास दिन की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. सामने आई तस्वीरों में रवीना टंडन और अनिल थडानी अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं. सबसे पहले, उन्होंने एक वीडियो क्लिप साझा की जिसमें राशा और उनके क्लास मेट को अपनी ग्रेजुएशन टोपी को उछालते हुए देखा जा सकता है. 

राशा थडानी ने पूरा किया ग्रेजुएट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

अगली तस्वीर में राशा को अपनी मां रवीना टंडन के साथ पोज देते हुए देखा गया है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट चेक वाली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक फोटो में रवीना टंडन को '2023 की क्लास' का एक बोर्ड पकड़े हुए भी देखा गया, जबकि राशा को डिग्री मिलने वाला बोर्ड लिए हुए देखा गया.

वहीं एक अन्य तस्वीर में राशा को अपने माता-पिता रवीना टंडन और अनिल थडानी के साथ पोज देते हुए देखा गया, जिसमें सभी काफी प्यारे लग रहे थे. बता दें आखिरी वीडियो में राशा और बाकी क्लासमेट्स नीता अंबानी के साथ पोज देते हुए नजर आए.  

कुछ दिनों पहले, अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई के बाद, राशा थडानी को अपने दोस्तों के साथ गोवा जाते हुए देखा गया था. इसके अलावा उन्हें हाल ही में पैपराजी को मिठाई बाटते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंन उनसे काफी समय पहले वादा किया था कि डिग्री मिलने के बाद वो सभी को मिठाई खिलाएंगी. रवीना की तरह राशा भी फैंस और पैपराजी के फेवरेट हैं. 

यह भी पढ़ें : Parineeti-Raghav : होने वाले पति संग मसरूफ हुईं परिणीति चोपड़ा, वायरल तस्वीर ने बयां किया सच