logo-image

DID Super Moms:रश्मिका मंदाना ने गोविंदा के साथ स्टेज पर बिखेरा डांस का जलवा

हाल ही में शनिवार को ज़ी टीवी ने शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें 15 सेकंड की क्लिप में साऊथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और जाने माने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) नजर आए हैं

Updated on: 24 Sep 2022, 09:43 PM

मुंबई:

सितम्बर के अंत में 2 रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3  (DID Super Moms) का समापन होने जा रहा है, इसी बीच लोगो में उत्साह और बड़ गया है. बता दें की हाल ही में शनिवार को ज़ी टीवी ने शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें 15 सेकंड की क्लिप में साऊथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और जाने माने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) नजर आए हैं. बता दें वे मंच पर पुष्पा: द राइज फिल्म का एक फेमस गाना सामी सामी पर स्टेप करते देखे गए. यह एक बेहतरीन पल है जब बॉलीवुड और साउथ के सेलिब्रिटीज को एक साथ मंच पर डांस स्टेप करते देखा गया. यही नहीं वीडियो को शेयर करते हुए ज़ी टीवी चैनल ने घोषणा की है कि रश्मिका और गोविंदा रविवार रात 9 बजे डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3 के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगे.

 बता दें की जाने माने रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3, के  जज कोरियोग्राफर- रेमो डिसूजा के साथ अभिनेता उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री है. जी टीवी पर 2 जुलाई को  प्रसारण होने वाले DID शो ने भाग्यश्री की शुरुआत एक रियलिटी शो जज के रूप में की, जबकि उर्मिला ने 15 साल बाद टीवी जज के रूप में वापसी ली है.  

सामी सामी पर हुक स्टेप करते दिखे गोविंदा

 गोविंदा को बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन डांसर्स में से एक माना जाता है, उन्हें रश्मिका मंदाना के साथ सामी सामी पर हुक स्टेप करते हुए देखा गया. पुष्पा का गाना सामी सामी: अर्जुन और रश्मिका की द राइज़ रिलीज़ होने के बाद से प्रशंसकों का पसंदीदा रहा है. रश्मिका अगली बार विकास बहल की गुडबॉय में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ दिखाई देंगी. रश्मिका पुष्पा फ्रेंचाइजी, पुष्पा: द रूल के दूसरे पार्ट पर भी जल्द से जल्द काम शुरू करेगी. फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद एफ भी होंगे.