logo-image

#DeepVeer की शादी में सफेद फूलों से हुई सजावट, नहीं देखी होंगी आपने वेडिंग वेन्यू की ये तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

Updated on: 14 Nov 2018, 06:18 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। जहां पर 'दीपवीर' की शादी हो रही है, वहां की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस रॉयल वेडिंग में करीब 40 करीबी मेहमान शामिल हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेन्यू को सफेद गुलाब और वॉटर लिली से सजाया गया। जिस विला में 'दीपवीर' की शादी हो रही है, वह एक म्यूजियम है। इस वजह से वहां ठहरने के लिए कमरा नहीं है। दोनों सितारों के घरवाले वेडिंग वेन्यू से कुछ दूर एक रिसॉर्ट में रुके हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका-प्रियंका-अनुष्का और सोनम ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी करियर के पीक पर की शादी

View this post on Instagram

THEY ARE OFFICIALLY MARRIED !!!! 😭💍💔#deepveerkishadi

A post shared by Ladkiwale 👰🏻 (@deepika.padukone.fanpage) on

बड़े पर्दे पर 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंध गए। अगले दिन वह पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे।

View this post on Instagram

The arrangements for Deepveer Ki Shaadi

A post shared by 🍃 (@deepikapkdn) on

शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल होंगे। विवाह पूर्व कार्यक्रमों की झलक सोशल मीडिया पर देखने के लिए दोनों के प्रशंसक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, इटली में 'कोंकणी' रीति-रिवाज से की शादी

जानकारों ने बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं।

View this post on Instagram

#DeepVeer’s wedding venue is all set 😍😍 #deepikapadukone #deepikaranveer #ranveersingh #wedding

A post shared by Desi Wedding Diaries (@desiweddingdiaries.pk) on

वे उत्तरी इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र में हैं।

दीपिका और रणवीर ने सोमवार शाम को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और मंगलवार दोपहर को मेंहदी कार्यक्रम और शाम को संगीत कार्यक्रम हुआ।

निजी शादी समारोह के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में 21 नवंबर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी।

(IANS इनपुट के साथ)