logo-image

Gully Boy की ऑस्कर में हुई एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हो रहे हैं ये मजेदार Memes

14 फरवरी 2019 को रिलीज हुई गली बॉय में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं जिन्होंने इस फिल्म में रणवीर (Ranveer Singh) की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था

Updated on: 24 Sep 2019, 02:15 PM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) भारत की तरफ से ऑस्कर (Oscar) में भेजी जाएगी. फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रैपर का रोल निभाते हुए नजर आए थे. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी जबरदस्ट एक्टिंग की थी. ऑस्कर का आयोजन 9 फरवरी 2020 को होगा.

एक तरफ जहां इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म की कास्ट सहित पूरी टीम ने को लोग बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर मीम्स भी सामने आने लगे. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने मीम में लिखा, 'लगता है गू खा कर ही मानोगे.'

यह भी पढ़ें- लोगों पर छाया है Dream Girl का जादू, जानिए अबतक की कमाई

तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'सभी रणवीर से नफरत करने वालों... धीरज रखो... बहुत कुछ आने वाला है.

यहां देखिए मजेदार मीम्स...

यह भी पढ़ें- बेटे को Breast Feeding कराते हुए एमी जैक्सन ने शेयर की तस्वीर

बता दें कि 14 फरवरी 2019 को रिलीज हुई गली बॉय में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं जिन्होंने इस फिल्म में रणवीर (Ranveer Singh) की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी हैं.

यह भी पढ़ें- वरुण-सारा ने Coolie No. 1 के सेट पर की मस्ती, देखें ये मजेदार VIDEO

यह पहली बार था, जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आए थे. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप सीखा था और गाने भी गाए थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.