logo-image

रानी मुखर्जी की 'मर्दानी-2' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जानिए अब तक की कमाई

'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था

Updated on: 18 Dec 2019, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Mardaani 2 Box Office Collection Day 5: लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) रिलीज हो गई है. फिल्म मजबूत पकड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) ने अब तक 23.65 करोड़ की कमाई कर ली है.

गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.80 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को रफ्तार दिखाते हुए 6.55 करोड़ कमाए. तीसरे दिन 7.80 करोड़ और चौथे दिन 2.85 करोड़ तो वहीं पांचवे दिन 2.65 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने 23.65 करोड़ की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: Street Dancer 3D Trailer: वरुण-श्रद्धा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है. रानी की एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. फिल्म 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है. फिल्म को क्रिटिक से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं.

बता दें कि पानी से डर (हाइड्रोफोबिया) के बावजूद अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने गोपी पुथरन निर्देशित अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) के लिए अंडरवाटर एक्शन दृश्यों को फिल्माया. अपने इस पर जीत हासिल करने के अनुभव के बारे में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने बताया था कि मुझे मेरे स्वीमिंग कोच (अनीस अदेनवाला) ने बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया, जो काफी शानदार था. 

उन्होंने पानी के प्रति मेरे डर को कम किया और मुझे अहसास हुआ कि अगर इस वक्त मैं हाइड्रोफोबिया से उबर नहीं पाई तो जीवन में कभी इससे बाहर नहीं आ पाऊंगी, और इस फिल्म ने मुझे अपने सबसे बड़े डर पर जीत हासिल कराने में मदद की.

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता के निधन से दुखी हुए पीएम नरेंद्र मोदी, किया ये Tweet

बता दें कि 'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं. मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के लिए बनाया था. आदित्य चोपड़ा और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी.