logo-image

रणदीप हुडा स्टारर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' इस डेट पर होगी रिलीज, हिंदी, मराठी में होगी फिल्म

swatantrya veer savarkar : रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अभिनीत फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Updated on: 30 Jan 2024, 10:23 PM

New Delhi:

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्में दी हैं. अपने हर किरदार में रणदीप हुडा अपने एक्टिंग से जान डाल देते हैं. अब एक्टर एक बार फिर न सिर्फ 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. बल्कि इतिहास के पन्नों में खो गए एक महान व्यक्तित्व के धैर्य, जुनून और जटिलता को एक थ्रो प्रोवोकिंग कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की कोशिश करते दिखाई देंगे. फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की रिलीज डेट को लेकर फिल्म के मेकर्स ने सस्पेंस खत्म कर दिया है.

रणदीप हुडा अपने डायरेक्शन की पहली फिल्म पर

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर एक ऐतिहासिक व्यक्ति की बायोपिक से कहीं अधिक है. यह फिल्म यथास्थिति को चुनौती देती है और एक महत्वपूर्ण लेकिन अक्सर नजरअंदाज कर दी गई विभूति के पुनर्मूल्यांकन को प्रेरित करती है. साथ ही रणदीप हुडा का निर्देशन इसे और भी खास बनाता है. कालापानी में श्री सावरकर के साथ लगभग दो साल बिताने के बाद, अब उनके लिए आज़ादी की ओर कदम बढ़ाने का समय आ गया है. यह जर्नी कठिन रही है, लेकिन इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद से आगे निकलने, फिल्म निर्देशक बनने और बहुत कुछ करने के लिए प्रेरित किया है.  होड्डा ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए कहा.

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कास्ट और क्रू

यह फिल्म रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रंदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है. रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित. रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अभिनीत यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को दो भाषाओं - हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बआपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही रणदीप हुडा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लीनल्स राम के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं.