logo-image

Ranbir Kapoor Tattoo: बेटी राहा के प्यार में रणबीर ने बनवाया टैटू, एनिमल के प्रमोशन के दौरान किया फ्लॉन्ट

Ranbir Kapoor Tattoo of Raha Kapoor: क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने अपने कंधे पर अपनी बेटी राहा का नाम टैटू करवाया है? अभिनेता ने हाल ही में एनिमल प्रमोशन के दौरान टैटू को फ्लॉन्ट किया.

Updated on: 24 Nov 2023, 11:58 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor Tattoo: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Wanga) की एनिमल (Animal) की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, और अभिनेता पूरे जोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में, वह तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किए गए शो 'अनस्टॉपेबल विद एनबीके' में दिखाई दिए थे. शो का एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रणबीर अपना 'राहा' (Raha Kapoor) टैटू दिखा रहे हैं जो उन्होंने हाल ही में अपने कंधे पर बनवाया है.

रणबीर कपूर ने दिखाया अपना 'राहा' टैटू
रणबीर कपूर के फैन पेजों ने ट्विटर पर शेयर किया गया वायरल वीडियो रणबीर को होस्ट को राहा के नाम का अपना नया टैटू दिखाते हुए दिखाता है. एनिमल अभिनेता ने राहा का नाम अपने कंधे पर गुदवाया और एक प्राउड पिता ने इसे शो में दिखाया. रणबीर और आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

2022 में मैशेबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से उनके टैटू के बारे में पूछा गया था. उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ भी नहीं है; हालाँकि, उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही एक मिल सकता है. "अभी तक नहीं. उम्मीद है कि जल्द ही. 8 या कुछ और, मैं नहीं जानता. हो सकता है कि मेरा (टैटू) बच्चों के नाम का हो, या मुझे नहीं पता.''

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का ट्रेलर
इस बीच, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल का ट्रेलर कल जारी किया गया, और इसे शानदार रिएक्शन मिला. आलिया भट्ट ने ट्रेलर की तारीफ की और लिखा, “सच में पूरा कैप्शन टाइप नहीं कर सकती - इस ट्रेलर को 7000वीं बार देखने में बहुत बिजी हूं. ऑफिशियली मेरा दिमाग चकरा गया है. मुझे यह फिल्म देखनी है. अब की तरह. एनिमल: 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में आग लगाना. अपने आप को संभालो."

एनिमल एक जटिल, उतार-चढ़ाव भरे पिता-पुत्र के रिश्ते पर केंद्रित है. फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के ऑन-स्क्रीन पिता बलबीर की भूमिका निभा रहे हैं. रश्मिका मंदाना रणबीर की पत्नी गीतांजलि का किरदार निभाती हैं. इस बीच, बॉबी देओल एनिमल में क्रूर प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor Airport Look: एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के बाद मुंबई पहुंचे रणबीर, देसी लुक में आए नजर 

यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.