logo-image

Ranbir Kapoor Transformation: रणबीर कपूर ने Animal के लिए की ताबड़तोड़ मेहनत, ऐसे बनाई खतरनाक बॉडी

Animal Movie Video: रणबीर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में काफी स्लिम और फिट लुक में दिखे थे. वहीं 'एनिमल' के लिए उन्होंने जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन किया है. 

Updated on: 04 Dec 2023, 06:55 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Transformation For Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) के लिए खूब वाहवाही मिल रही हैं. इस फिल्म में रणबीर ने अपनी चॉकलेटी बॉय इमेज को भी तोड़ा है. लगातार रोमांटिक फिल्में दे रहे रणबीर एनिमल में बेहद अलग अंदाज में नजर आए हैं. एक्टर का ग्रे-शेड लुक देख उनके फैंस भी दंग रह गए हैं. फिल्म में रणबीर की एक्टिंग, परफॉर्मेंस से लेकर फिटनेस को भी खूब सराहा जा रहा है. एनिमल के लिए रणबीर ने अपनी फिटनेस पर जबरदस्त काम किया है. एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है. इसकी एक झलक उनके फिटनेस ट्रेनर शिवोहम ने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. शिवोहम ने रणबीर के वर्किंग आउटफिट वीडियो शेयर किए हैं. 

रणबीर कपूर के ट्रेनर शिवोहम ने एक्टर की एनिमल जर्नी शेयर की है. इन वीडियोज में रणबीर कपूर को जिम में वर्कआउट करते देखा जा सकता है. ट्रेनर ने BTS क्लिप में दिखाया कि किस तरह रणबीर ने अपनी खतरनाक फिटनेस के लिए जमकर मेहनत की थी. उन्होंने जिम में भरपूर पसीना बहाया और अलग-अलग तरह के हैवी वर्कआउट भी ट्राई किए. एक्सरसाइज करते हुए रणबीर एक दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने न सिर्फ वजन बढ़ाया बल्कि सॉलिड बॉडी भी बनाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में रणबीर को शिवोहम के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है. एक्टर शर्टलेस हैं और दोनों हाथों में डंबल लेकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. रणबीर के एब्स, बाईसेप्स और टोन्ड फिजिक को देख उनकी फीमेल फैंस घायल हो जाएंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)

वीडियो में शिवोहम ने यह भी दिखाया कि रणबीर का पहला लुक कैसा था जिसमें वो काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं. रणबीर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में काफी स्लिम और फिट लुक में दिखे थे. वहीं एनिमल के लिए उन्होंने जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन किया है. 

शिवोहम ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'काम इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे..' इसके साथ ही सेलिब्रिटी ट्रेनर ने रणबीर कपूर की एनिमल के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)