logo-image

National Film Awards 2023: रणबीर ने कैमरा में कैद किया आलिया भट्ट का प्राउड मोमेंट, सेट किए कपल गोल्स 

आलिया अवार्ड लेने के लिए समारोह में अपने पति रणबीर कपूर के साथ समारोह में शामिल हुई. जब आलिया भट्ट अवॉर्ड ले रही थीं तो रणबीर कपूर इस बड़े पल को अपने फोन में कैद करते नजर आए.

Updated on: 18 Oct 2023, 10:49 AM

New Delhi:

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Couple Goals: मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में आलिया भट्ट को पहला नेशनल अवार्ड मिला था. अपनी शादी की साड़ी अलग स्टाइल में पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस इस समारोह में अपने पति रणबीर कपूर के साथ समारोह में शामिल हुई. जब आलिया भट्ट अवॉर्ड ले रही थीं तो रणबीर कपूर इस बड़े पल को अपने फोन में कैद करते नजर आए. अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर, आलिया ने रणबीर के साथ एक हैप्पी सेल्फी भी पोस्ट की. फोटो में कपल को बड़ी सी मुस्कुराहट बिखेरते देखा जा सकता है. एक अन्य क्लिक में, रणबीर कपूर आलिया के बगल में खड़े होकर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. आलिया भट्ट ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक फोटो, एक पल, जीवन भर के लिए एक याद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि, जिस मोमेंट आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला, रणबीर कपूर को अपनी पत्नी के बड़े पल को कैमरे में कैद करते हुए देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Tejas: गुजरात 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' देखने पहुंची कंगना रणौत, शेयर की तस्वीर 

आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल में अपने ब्रह्मास्त्र के को-स्टार रणबीर कपूर से उनके घर वास्तु में परिवार के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों के सामने शादी की थी. शादी से पहले यह स्टार जोड़ी 5 साल से अधिक समय तक डेटिंग कर रहे थे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ अपनी बेटी के आने की खबर की घोषणा की और उन्होंने लिखा: "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर: - हमारा बच्चा यहाँ है... और वह कितनी जादुई लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार से फूल रहे हैं - धन्य हैं और जुनूनी माता-पिता! प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर.उन्होंने उसका नाम राहा रखा."