logo-image

Ram Charan Celebrates Oscar Win:ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण ने पत्नी संग मनाया जश्न, शेयर की तस्वीर 

फिल्म आरआरआर (RRR) के गीत

Updated on: 15 Mar 2023, 06:12 PM

New Delhi:

फिल्म आरआरआर (RRR) के गीत "नाटू नाटू" (Natu Natu) के मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीतने के बाद, आरआरआर (RRR) के पूरी टीम फिल्म की शानदार सफलता का जश्न मनाने में बिजी हैं. इस जीत का जश्न आरआरआर (RRR) अभिनेता राम चरण (Ram Charan) की पत्नी भी बड़ें धूम-धाम से मना रही हैं. ऐसा हम नहीं उपासना कोनिडेला (Upasana Konnidela) का सोशल मीडिया पर पोस्ट कह रहा है. बता दें कि,  उपासना कोनिडेला (Upasana Konnidela) ने ट्विटर पर वैनिटी फेयर की ऑस्कर आफ्टर-पार्टी में उनकी और राम चरण (Ram Charan) की एक प्यारी तस्वीर शेयर की. 

आपको बता दें कि, तस्वीर शेयर करते हुए उपासना (Upasana Konnidela) ने कैपशन में लिखा  "यह स्पेशल है, हर चीज के लिए बहुत आभारी और आभारी हूं. @thesecret में मेरा विश्वास और मजबूत हो गया है.शुद्ध हृदय, स्पष्ट लक्ष्य के साथ प्रकट हों और सभी के लिए मंगल कामना करें. @AlwaysRamCharan.” जैसे ही उपासना ने तस्वीर पोस्ट की, फैंस ने उनकी केमिस्ट्री और साहचर्य को पूरा करते हुए कई हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया और स्टार कपल पर प्यार लुटाया. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Birthday Post: ऐसे होता है स्टार्स का बर्थडे सेलिब्रेशन, Alia का केक देख रह जाएंगे दंग

दोनों के लुक की बात करें तो, जहां उपासना अपनी काली पोशाक में खुश और प्यारी लग रही थीं, वहीं चरण काली पैंट और काली टी-शर्ट और हरे रंग की जैकेट में हैंडसम दिखाई दे रहे थे. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, उपासना और राम चरण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, चरण के पिता चिरंजीवी ने सबसे पहले पिछले दिसंबर में सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर की थी. भगवान हनुमान की एक तस्वीर शेयर करते हुए, अभिनेता ने ट्वीट किया, “श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. प्यार और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिदेली, शोभना और अनिल कामिनेनी." गौरतलब है कि, उपासना और राम चरण ने 2012 में हैदराबाद में शादी की थी.