logo-image

Bigg Boss 13 को लेकर राखी सांवत ने किया बड़ा खुलासा, आपभी देखिए Video

बिग बॉ 13 का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. शो 29 सितंबर को शुरू होने वाला है.

Updated on: 07 Sep 2019, 12:52 PM

नई दिल्ली:

अपने अजीबोगरीब हरकतों के कारण अक्सर चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत का सॉन्ग छप्पन छुरी रिलीज हो चुका है. गाने में राखी सावंत का जबरदस्त डांस भी है. वहीं यूट्यूब पर अब तक इसे 9 लाख से ज्यादा के व्यूज भी मिल चुके हैं.

फिलहाल इन सबके बाद अब राखी ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह बिग बॉस 13 के ओपनिंग सेरेमनी में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी. वह बिग बॉस 13 में छप्पन छुरी पर डांस करेंगी.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि बिग बॉस में राखी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर भी आ चुकी हैं. जिसमें उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ. फिलहाल बिग बॉ 13 का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. शो 29 सितंबर को शुरू होने वाला है. फिलहाल अभी तक शो के कंटेस्टेंट के नाम अभी तक सामने नहीं आए हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने खोला फ्यूचर प्लान का राज, कहा- बनना चाहती हैं मां

Bigg Boss शो के मेजबान सलमान खान का कहना है कि इस बार शो काफी 'ट्विस्टेड'(टेढ़ा) होने वाला है. सलमान ने खुलासा किया कि इस बार शो के सीजन में सिर्फ सेलिब्रिटी प्रतिभागी के तौर पर शामिल होंगे और उन्हें मात्र चार हफ्तों में फिनाले में जाने का एक मौक भी दिया जाएगा.

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सजा था. दीपिका ने श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की प्राइज मनी 30 लाख अपने नाम किया था.