BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

पाकिस्‍तान में प्रोग्राम करने पर राखी सावंत ने मीका को लताड़ा, कह डाली ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 14, 2019 08:59:46 AM
राखी सावंत (फाइल फोटो)

राखी सावंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

हमेशा विवादों में रहने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे वो चर्चा में आ जाती हैं. राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में राखी मीका को पाकिस्तान में गाना गाने की वजह से खरी-खोटी सुना रही हैं. भारत ने कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाने के बाद पाकिस्तान के साथ सभी कलात्मक और सामाजिक संबंधों को तोड़ दिया है, इसके बावजूद भारतीय गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने कराची में जाकर गाना गया.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: 'Section 375' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज तो श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुए बोनी कपूर

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 13, 2019 at 4:53am PDT

इसका वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया था. ट्वीट किए गए 30 सेकंड के एक वीडियो में गायक मीका सिंह को कराची में परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है. वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने मीका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. चंद रुपयों के लिए देश का स्वाभिमान गिरवी रखना जरूरी है क्या मीका. हिन्दुस्तान ने तुम्हें क्या नहीं दिया धन दौलत नेम फेम देश की जनता तुमसे कितना प्यार करती है मैं कभी पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलती. अगर उन्होंने हमारी फिल्म इंड्रस्ट्री को बैन नहीं किया होता. हमारा स्वाभिमान हमारा सब कुछ है. मोदी जी कितना लड़ रहे हैं हमारे लिए हमको मोदी जी को सपोर्ट करना चाहिए. तुम थोडे़ से पैसे के लिए अपने आप को कैसे बैच सकते हो.'

यह भी पढ़ें- जय भानुशाली चाहते हैं उनके घर आए एक नन्ही परी...

मीका ने 8 अगस्त को एक हाई प्रोफाइल शादी के प्री-वेडिंग समारोह में परफॉर्म किया. दुल्हन के पिता अदनान असद कथित तौर पर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के चचेरे भाई हैं. तीन शहरों- कराची, लाहौर और इस्लामाबाद में प्रदर्शन करने के लिए मीका और उनके दल को 30 दिनों के लिए वीजा दिया गया है. वीडियो को प्रसिद्ध पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने पोस्ट किया था, जिसके बाद इस सप्ताहांत में वीडियो वायरल हो गया और भारत व पाकिस्तान दोनों ही देशों के सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर मीका पर निशाना साधा.

First Published: Aug 14, 2019 08:28:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो